ओवैसी समर्थकों ने बढ़ाई माधवी लता की मुश्किलें, BJP प्रत्याशी को गले लगाने पर ASI सस्पेंड

Hyderabad BJP Candidate Madhavi Latha: हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उनके खिलाफ पुलिस ने हेट स्पीच मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ एक समुदाय विशेष को निशाना बनाने का आरोप है। उनको गले लगाने वाली एक महिला अफसर पर भी कार्रवाई हुई है।

featuredImage
तेलंगाना में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत।

Advertisement

Advertisement

Telangana Lok Sabha Elections 2024: तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता से हाथ मिलाकर उनको गले लगाने वाली एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है। माधवी लता सैदाबाद इलाके में चुनाव प्रचार कर रही थीं। इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात महिला एएसआई ने उनसे पहले हाथ मिलाया, बाद में गले लगाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। हैदराबाद पुलिस कमिश्नर के श्रीनिवास रेड्डी ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए एएसआई को सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं। महिला एएसआई को प्रचार को देखते हुए सुरक्षा के तौर पर तैनात किया गया था।

असदुद्दीन ओवैसी के समर्थकों ने वायरल किया वीडियो!

वीडियो में वह भाजपा नेता के पास आती दिख रही है। जिसके बाद हाथ मिलाते हुए माधवी को अपने गले लगाती है। वीडियो को असदुद्दीन ओवैसी के समर्थकों और कई अन्य यूजर्स ने उनका वीडियो वायरल कर दिया था। इससे पहले माधवी लता के खिलाफ मस्जिद की ओर तीर चलाने का इशारा करने पर एफआईआर दर्ज की गई है। हैदराबाद के फर्स्ट लांसर के रहने वाले शेख इमरान ने बेगम बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत देकर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। आरोप लगाया कि टिकट मिलने के बाद से महिला भाजपा नेता समुदाय विशेष पर हमला कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:Punjab में अकाली दल की दूसरी लिस्ट जारी, पार्टी ज्वाइन करते ही पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को मिला टिकट

17 अप्रैल को राम नवमी शोभायात्रा के दौरान माधवी ने मस्जिद की ओर इशारा किया। जिसका वीडियो वायरल हो गया। वहीं, माधवी लता की ओर से कहा गया है कि कुछ लोग उनके चुनाव अभियान को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। उन्होंने वीडियो को एडिट करके वायरल किया है। पुलिस का कहना है कि माधवी लता को नोटिस जारी किया जाएगा।

 

Open in App
Tags :