whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कांग्रेस नेता ने फिर साधा Kangna Ranaut पर निशाना, कहा- बीफ खाने की शौकीन हैं भाजपा उम्मीदवार

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार कंगना रनौत एक बार फिर से विपक्ष के निशाने पर आ गई हैं। महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने कंगना के बीफ खाने पर सवाल किया तो बीजेपी नेताओं ने एक सुर में कांग्रेस को कठघरे में खड़ा करना शुरू कर दिया है।
10:32 AM Apr 07, 2024 IST | News24 हिंदी
कांग्रेस नेता ने फिर साधा kangna ranaut पर निशाना  कहा  बीफ खाने की शौकीन हैं भाजपा उम्मीदवार

Kangna Ranaut: बॉलीवुड से सियासी मैदान में उतरने के बाद कंगना रनौत लगातार विपक्षी दलों के निशाने पर हैं। कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा उम्मीदवार हैं। ऐसे में कंगना पर अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर उंगलियां उठती रहती हैं। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कुछ दिनों पहले कंगना पर विवादित बयान दिया था तो अब कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने कंगना के बीफ खाने पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

कंगना बीफ खाती हैं- विजय

कांग्रेस नेता ने हाल ही में कंगना पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है, जिसे बीफ खाना पसंद है। वो खुद अपने पुराने इंटरव्यू में इसका खुलासा कर चुकी हैं और अब वो भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रही हैं। बता दें कि विजय वडेट्टीवार महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं। विजय के बयान के बाद कंगना की बीफ कॉन्ट्रोवर्सी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। ऐसे में भाजपा के कई नेता मुखर हो गए हैं और उन्होंने विजय को करारा जवाब दिया है।

केशव उपाध्याय ने तोड़ी चुप्पी

बीजेपी के प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने भी विजय वडेट्टीवार पर पलटवार किया है। केशव उपाध्याय का कहना है कि विजय का बयान कांग्रेस की खराब मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा ये कांग्रेस की गंदी संस्कृति का प्रतिबिंब है। हमसे लड़ने के लिए उनके पास मुद्दे नहीं हैं इसलिए वो ऐसे बयान देते हैं। इससे उनकी हार से जुड़ी मानसिकता साफ दिखाई देती है।

शाइना एनसी ने भी दिया करारा जवाब

बीजेपी नेता शाइना एनसी ने भी कांग्रेस के इस बयान पर सवाल खड़े किए हैं। शाइना का कहना है कि कांग्रेस महिलाओं के खिलाफ है। इसी के साथ शाइना ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और सांसद रणदीप सुरजेवाला को भी निशाने पर लिया है। बता दें कि रणदीप सुरजेवाला ने भी बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पर विवादित टिप्पणी की थी। कंगना का समर्थन करते हुए शाइना एनसी ने कहा कि मुझे लगता है 4 जून को नतीजों के साथ इन्हें जवाब मिल जाएगा। जब भारत की महिलाएं कांग्रेस नामक एंटी-वुमन पार्टी के खिलाफ वोट करेंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो