whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कंगना थप्पड़ कांड पर विक्रमादित्य बोले-दोषी पर कार्रवाई हो, संयुक्त किसान मोर्चा उतरा समर्थन में

Kangana Ranaut Slap Controversy: मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वाली कंगना रनौत को गुरुवार को किसान आंदोलन का समर्थन करने वाली एक महिला कॉन्स्टेबल के गुस्से का शिकार होना पड़ गया। इस कॉन्स्टेबल ने कथित तौर पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना को थप्पड़ मार दिया। अब एक ओर जहां महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है तो किसान मोर्चा उसके समर्थन में खड़ा हो गया है।
10:44 PM Jun 06, 2024 IST | Gaurav Pandey
कंगना थप्पड़ कांड पर विक्रमादित्य बोले दोषी पर कार्रवाई हो  संयुक्त किसान मोर्चा उतरा समर्थन में
Kangana Ranaut Slapped By CISF Personnel

Kangana Ranaut Slapped By CISF Constable : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की राजनीतिक पारी की शुरुआत हो गई है। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से उन्होंने भाजपा के टिकट पर जीत हासिल की है। लेकिन, गुरुवार को उनके साथ एक ऐसी घटना घट गई जिसकी चर्चा अब पूरे देश में हो रही है। दरअसल, चंडीगढ़ एयरपोर्ट में सीआईएसएफ की एक महिला कॉन्स्टेबल ने कंगना को थप्पड़ मार दिया। महिला कॉन्स्टेबल को हालांकि निलंबित कर दिया गया है लेकिन इस घटना ने पूरे देश को चौंका दिया है। बताया जा रहा है कि महिला किसान आंदोलन की समर्थक थी। संयुक्त किसान मोर्चा महिला कॉन्स्टेबल के समर्थन में आ गया है तो भाजपा और कांग्रेस ने इस घटना का विरोध किया है।

कांग्रेस के विक्रमादित्य ने की निंदा

कांग्रेस नेता विक्रमादित्य ने इस घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि किसी के भी साथ ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए। खासकर एक महिला के साथ जो अब एक सांसद हैं। अगर सुरक्षाकर्मी ने उनके साथ बदसलूकी की है तो यह दुखद है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा सुनने में आ रहा है कि सुरक्षाकर्मी की किसान आंदोलन को लेकर कुछ शिकायत थी। लेकिन, अपनी बात रखने का एक संवैधानिक तरीका होता है। एक सुरक्षाकर्मी अगर इस तरह किसी पर हमला करे तो ये सही नहीं है। हम कड़े शब्दों में इसकी निंदा करते हैं। सरकार को मामले में कार्रवाई करनी चाहिए।

संयुक्त किसान मोर्चा ने किया सपोर्ट

इस घटना को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला कॉन्स्टेबल के समर्थन में आ गया है। मोर्चा के नेता रुलदू सिंह मानसा ने कहा कि अगर किसी ने भी उसे (महिला कॉन्स्टेबल) को धमकाने की कोशिश की तो हम आंदोलन छेड़ने के लिए मजबूर होंगे। मानसा ने आगे कहा कि किसान आंदोलन के दौरान उसमें शामिल महिलाओं के लिए जहर उगला जा रहा था। इसलिए हमारी बेटी ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि किसान लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन सरकार हमारी किसी मांग पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने थप्पड़ कांड पर दिया रिएक्शन, बताया महिला जवान ने क्यों उठाया हाथ

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में भिड़े तीनों खान? आखिर किस बात पर हुआ बवाल?

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो