होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

3 राज्य, 7 डकैत और एक कंटेनर; ATM डकैती कांड गिरोह का इस तरह हुआ भंडाफोड़

Kerala ATM Robbery Case : केरल में एटीएम डकैती कांड गिरोह का भंडाफोड़ हो गया। इस गिरोह का तीन राज्यों से संबंध निकला। हरियाणा से निकले केरल पहुंचे और फिर तमिलनाडु भाग गए, लेकिन पुलिस ने गिरोह के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।
05:46 PM Sep 28, 2024 IST | Deepak Pandey
ATM डकैती कांड गिरोह का भंडाफोड़।
Advertisement

Kerala ATM Robbery Case : केरल में सबसे बड़ी सिलसिलेवार एटीएम डकैती कांड का मामला सामने आया। पुलिस ने एटीएम डकैती गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने पीछा करके 6 डैकेतों को गिरफ्तार कर लिया और एक को गोली मारकर ढेर कर दिया। पुलिस ने बताया कि डकैती में इस्तेमाल की गई कार और कंटेनर ट्रक को जब्त कर लिया गया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

केरल के त्रिशूर में एक गिरोह ने भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के तीन एसटीएम को पहले गैस कटर से काटा और फिर करीब 70 लाख रुपए लूट लिए। इस घटना के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और आरोपियों तक पहुंच गई। तमिलनाडु के नमक्कल जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली। इसे लेकर सलेम रेंज की डीआईजी ईएस उमा ने बताया कि गिरोह के सदस्य अलग-अलग दो गुटों में घटनास्ठल पर पहुंचे। एक गुट कंटेनर से आया तो दूसरा कार से। त्रिशूर में डकैती कांड को अंजाम देने के लिए ये लोग हरियाणा से आए थे।

यह भी पढ़ें : महिलाओं ने पहले समझा बम, फिर काला जादू, निकला ‘KGF’ का खजाना

तमिलनाडु में गिरफ्तार हुए डकैत

Advertisement

उन्होंने आगे बताया कि एटीएम डकैती कांड के बाद सभी आरोपी तमिलनाडु भाग गए। त्रिशूर पुलिस से मिली सूचना के बाद नमक्कल पुलिस ने राजस्थान नंबर से रजिस्ट्रड कंट्रेनर ट्रक का पीछा किया। पहले पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन गाड़ी नहीं रुकी। इस पर अतिरिक्त पुलिस बल को भेजा गया और ट्रक को रोक लिया गया। इस दौरान बदमाशों ने भागने की कोशिश की। इस पर पुलिस ने दो आरोपियों को गोली मारी, जिनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया।

यह भी पढ़ें : ‘दिमाग खाने वाला अमीबा’ कितना खतरनाक? केरल में अब किशोर मिला संक्रमित, 3 बच्चों की हो चुकी मौत

कंटेनर के अंदर मिली कार?

नमक्कल की पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और एक को ढेर कर दिया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नमक्कल के कुमारपलायम इलाके में यह गिरोह उस समय पकड़ में आया, जब वह कई गाड़ियों को टक्कर मारकर भागने की कोशिश कर रहा था। कंटेनर को जब्त किया गया, जिसके अंदर एक कार मिली, जिसका डकैती में इस्तेमाल किया गया था। सभी आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kerala News
Advertisement
Advertisement