चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PM मोदी और पोप की फोटो पर कमेंट करने के बाद बैकफुट पर आई कांग्रेस, बिना शर्त मांगी माफी

PM Modi And Pope Photo Comment: केरल कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया पर अपलोड की गई अपनी पोस्ट को लेकर माफी मांगी गई है। केरल कांग्रेस ने पीएम मोदी और पोप फ्रांसिस की फोटो अपलोड कर विवादित कैप्शन दिया था। लेकिन विवाद बढ़ने के बाद अब कांग्रेस बैकफुट पर दिख रही है। बिना शर्त माफी मांगी गई है।
09:31 PM Jun 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
पीएम मोदी की यह फोटो पोस्ट की गई थी। फोटो-एक्स
Advertisement

Kerala Congress Post: केरल कांग्रेस ने अपनी एक पोस्ट के लिए माफी मांगी है, जो राज्य इकाई की ओर से शेयर की गई थी। इस पोस्ट में पीएम मोदी और पोप फ्रांसिस की एक फोटो अपलोड की गई थी। जो जी7 शिखर सम्मेलन की थी। हालांकि कांग्रेस ने माफी के अलावा ये भी कहा है कि पीएम को टारगेट करने में उसे कोई हिचकिचाहट नहीं है। बीजेपी ने पोस्ट को लेकर विरोध जताते हुए इसे ईसाई समुदाय का अपमान बताया था। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा गया था कि आखिर पोप को भगवान से मिलने का मौका मिल गया। पीएम की ओर से हाल ही में एक बयान दिया गया था। कैप्शन उसी बयान की ओर इशारा कर रहा था।

Advertisement

कांग्रेस ने ईसाई समुदाय का अपमान किया: सुरेंद्रन

पोस्ट सामने आने के बाद केरल बीजेपी के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने इस पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ईसाई धर्म का अपमान कर रही है। पीएम की तुलना भगवान यीशु से की जा रही है। यह अस्वीकार्य है। सुरेंद्रन ने भी पोस्ट डालकर विरोध जताया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस शर्मनाक के स्तर से भी नीचे आ गई है। उन्होंने कहा था कि क्या केरल कांग्रेस का एक्स हैंडल अर्बन नक्सलियों के हाथ में है? जो पोप और ईसाई समुदाय का मजाक उड़ा रहे हैं। क्या एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल को इसके बारे में पता है? क्या इसका समर्थन मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी भी करते हैं?

यह भी पढ़ें:‘खूबसूरत हसीनाएं, इरादे कातिल’ अमीरों से प्यार का नाटक, चरमसुख के बाद वसूली का खेल…लेडी डॉन की खतरनाक गैंग

Advertisement

जिसके बाद अब केरल कांग्रेस की सफाई आई है। जिसमें कहा गया है कि वे किसी धर्म का अपमान नहीं करते हैं। यह उनकी पार्टी की परंपरा नहीं है। वे सभी धर्मों और आस्थाओं की एकजुटता का समर्थन करते हैं। वे लोग पोप के अपमान के बारे में दूर-दूर तक सोच भी नहीं सकते। हर कार्यकर्ता पोप का सम्मान करता है। लेकिन कांग्रेस ने स्पष्ट किया है कि उनको पीएम मोदी का मजाक उड़ाने से कोई हिचक नहीं है। मोदी खुद को भगवान मानकर देश की आस्था का अपमान करते हैं। कांग्रेस ने बिना शर्त माफी मांगी है। कहा है कि मोदी के बेशर्म राजनीतिक खेल में पोप को अपमानित करने की कोशिश के सुरेंद्रन और उनके साथियों की सांप्रदायिक मानसिकता को दर्शाता है। अगर कांग्रेस की इस पोस्ट से ईसाइयों की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो वे बिना शर्त माफी मांगते हैं।

Advertisement
Tags :
Kerala CongressPM Narender Modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement