खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पुलिस की वर्दी को कलंकित करने वाले DSP किरण नाथ कौन? जो रेप के आरोप में गिरफ्तार

DSP Kiran Nath arrest: DSP के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 और पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता का आरोप है कि डीएसपी ने उसे अपने घर में बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि वह उसके साथ मारपीट करता था और किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देता था।
06:58 PM Mar 18, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

DSP Kiran Nath arrest: असम में डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (DSP) किरण नाथ पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोप लगाने वाली कोई और नहीं उनके घर में ही काम करने वाली 15 साल की लड़की है। पीड़िता की शिकायत पर DSP के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

Advertisement

DGP ने सोशल मीडिया पर बताया

जानकारी के अनुसार इस मामले का तब खुलासा हुआ जब असम के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (DGP) ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने खुद इस मामले में सोशल मीडिया पर सूचना दी। DGP ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पोस्ट कर लिखा कि डीएसपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 और पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में जांच के बाद  नियमों के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घर से बाहर जाने नहीं देता था

असम के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार डीएसपी के खिलाफ जांच की जा रही है। पीड़िता और उसके परिजनों के बयान लिए गए हैं। आरोपी डीएसपी किरण नाथ की तैनाती गोलाघाट जिले के लाचित बोरफुकन पुलिस अकादमी में थी। पीड़िता का आरोप है कि किरण नाथ ने जबरन उसे घर में बंधक बनाकर रखा। आरोप है कि डीएसपी उसके साथ मारपीट करता था और उसे घर से बाहर जाने नहीं देता था।

Advertisement

24 घंटे में हुई गिरफ्तारी

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि डीएसपी ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह पीड़िता के परिजन 16 मार्च को डेरगांव पुलिस स्टेशन पहुंचे। पीड़िता ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को आपबीती सुनाई। शिकायत मिलने के बाद पीड़िता का मेडिकल करवाया गया। 17 मार्च को DSP किरण नाथ के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार प्राथमिक साक्ष्य मिलने के बाद किरणनाथ को गिरफ्तार किया गया है। मामले में जल्द कोर्ट में चार्जशीट पेश की जाएगी।

Advertisement
Tags :
AssamCrime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement