खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हाथ जोड़कर मनाती रहीं ममता बनर्जी, नहीं माने डॉक्टर, किस जिद के चलते नहीं हो पाई मुलाकात?

CM Mamata Banerjee Statement : पश्चिम बंगाल में डॉक्टर रेप-मर्डर का मामला तूल पकड़ा ही जा रहा है। सीएम ममता बनर्जी विरोध प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टर्स को मनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े हुए।
09:32 PM Sep 14, 2024 IST | Deepak Pandey
सीएम ममता बनर्जी। (File Photo)
Advertisement

kolkata Doctor Rape Murder Case : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर रेप-मर्डर मामले को लेकर जूनियर डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन जारी है। पिछले 33 दिनों से हड़ताल पर बैठे डॉक्टर अपनी मांग को लेकर अड़े हुए हैं। ममता बनर्जी के साथ मीटिंग के लिए पहुंचे डॉक्टर सीएम आवास के अंदर नहीं गए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर कहा- इस तरह बेइज्जती क्यों कर रहे हैं?

Advertisement

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उनके आवास पर मिलने गए जूनियर डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल ने बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग की मांग की, लेकिन इसके लिए सीएम तैयार नहीं हुईं। इस दौरान ममता बनर्जी ने आवास के दरवाजे पर खड़े जूनियर डॉक्टरों से बात की। उन्होंने कहा कि आप सभी 2 घंटे से बारिश में खड़े हैं। मैं आप सभी का इंतजार कर रही हूं। सुप्रीम कोर्ट में मामला चल रहा है, इसलिए हम लाइव स्ट्रीमिंग नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें : इस्‍तीफा देने को तैयार हैं दीदी? मीट‍िंंग में नहीं आए डॉक्‍टर्स तो ममता बनर्जी ने कही ये बड़ी बात

बैठक में शामिल नहीं होना था तो फिर क्यों आए : सीएम

Advertisement

उन्होंने हाथ जोड़कर कहा कि मैं आपको आश्वासन देती हूं कि जो भी रिकॉर्डिंग होगी, वह आपको दे दी जाएगी। मेरी विनती स्वीकार करें और बैठक में शामिल हों। अगर आप लोग बैठक में नहीं आना चाहते हैं तो अंदर जाकर चाय पीएं। अगर बैठक में शामिन नहीं होना था तो फिर आए ही क्यों? इस तरह बेइज्जती क्यों कर रहे हैं? यह पहली बार नहीं है। मैंने पहले भी कहा है कि रिकॉर्डिंग आज नहीं दी जा सकती। आपकी सभी मांगों को मानना ​​संभव नहीं है।

बिना मीटिंग के ही सीएम आवास से वापस चले गए डॉक्टर

सीएम ममता बनर्जी ने सबसे पहले बारिश में भीग रहे डॉक्टरों को सीएम आवास के अंदर आने को कहा, लेकिन वे नहीं गए। बिना मीटिंग किए ही डॉक्टर सीएम आवास से वापस चले गए। प्रतिनिधिमंडल में शामिल जूनियर डॉक्टर अर्नब मुखर्जी ने कहा कि हमने इस बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग करने का अनुरोध किया था। मुख्य सचिव ने कहा कि लाइव स्ट्रीमिंग संभव नहीं है, क्योंकि यह सीएम का आवास है। हमने मुख्य सचिव से कहा कि हम लाइव स्ट्रीमिंग चाहते हैं, ताकि पारदर्शिता बनी रहे।

यह भी पढ़ें : Kolkata Rape-Murder Case: CBI ने खोली संदीप घोष की पोल, लगाया ये बड़ा आरोप, देखें Video

लाइव स्ट्रीमिंग के लिए तैयार नहीं हुईं सीएम : जूनियर डॉक्टर

उन्होंने आगे कहा कि हमने यह भी कहा कि कृपया हमारे वीडियोग्राफर को मीटिंग में शामिल होने की इजाजत मिले, ताकि वह बैठक को रिकॉर्ड कर सके। लेकिन सीएम की सुरक्षा वीडियो शूट कर रही थी और उन्होंने कहा कि यह सुरक्षा कारणों से है। हम लाइव स्ट्रीमिंग चाहते हैं, ताकि इस चर्चा और बैठक की उचित पारदर्शिता बनी रहे और विरोध स्थल पर मौजूद अन्य जूनियर डॉक्टर भी जान सकें कि इस बैठक में क्या हुआ।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mamata BanerjeeKolkata Rape Murder Case
Advertisement
Advertisement