whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kolkata Rape Murder Case: जिस SHO की हुई गिरफ्तारी, उसी की तारीफ कर रहे सीनियर अधिकारी

Kolkata Doctor Rape Murder Case : पश्चिम बंगाल में डॉक्टर से रेप-मर्डर का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जूनियर डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन जारी है। इस बीच सीबीआई ने एसएचओ अभिजीत मंडल को गिरफ्तार किया था, जिसके सपोर्ट में पूरा पुलिस महकमा आ गया।
08:20 PM Sep 16, 2024 IST | Deepak Pandey
kolkata rape murder case  जिस sho की हुई गिरफ्तारी  उसी की तारीफ कर रहे सीनियर अधिकारी
एसएसओ अभिजीत मंडल। (File Photo)

Kolkata Doctor Rape Murder Case : कोलकाता के आरजी कर अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी लेडी डॉक्टर से रेप और मर्डर केस में नया मोड़ आ गया। सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए एसएचओ अभिजीत मंडल के सपोर्ट में पुलिस महकमा आ गया। कोलकाता पुलिस के एक सीनियर ऑफिसर ने अभिजीत मंडल की सराहना की और कहा कि उन्होंने पारदर्शी तरीके से मामले की प्रारंभिक जांच की थी।

कोलकाता पुलिस के एडिशनल कमिश्नर वी सोलोमन नेसाकुमार ने एक सीनियर अधिकारी के साथ अभिजीत मंडल के परिवार से भेंट की और उन्हें हरसंभव सहायता देने का भरोसा दिया। इसे लेकर नेसाकुमार ने कहा कि उन्होंने अभिजीत मंडल की पत्नी से बात की और उन्हें बताया कि पुलिस विभाग उनके परिवार के साथ खड़ा है।

यह भी पढ़ें : Kolkata Rape Murder Case में CBI की बड़ी कार्रवाई, पूर्व प्रिंसिपल-SHO गिरफ्तार

अभिजीत मंडल दोषी नहीं : एडिशनल कमिश्नर

उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत रूप से उनका मानना है कि वे (अभिजीत मंडल) दोषी नहीं हैं। उसने जो भी किया, उसके पीछे उनका इरादा अच्छा था। वे कम से कम समय में घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी पारदर्शी तरीके से  मामले की जांच पड़ताल की एवं न्याय के हित में काम किया।

यह भी पढ़ें : हाथ जोड़कर मनाती रहीं ममता बनर्जी, नहीं माने डॉक्टर, किस जिद के चलते नहीं हो पाई मुलाकात?

सीबीआई ने एसएचओ को किया था गिरफ्तार

आपको बता दें कि महिला डॉक्टर रेप-मर्डर मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने शनिवार को आरजी कर के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के साथ ताला थाने के प्रभारी अभिजीत मंडल को गिरफ्तार किया था। अभिजीत मंडल पर ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में 14 घंटे की देरी से एफआईआर दर्ज करने का आरोप है। करप्शन मामले में संदीप घोष पहले से ही सीबीआई की कस्टडी में हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो