whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शराब, रेडलाइट एरिया और न्यूड फोटो... कोलकाता केस में आरोपी संजय रॉय पर बड़ा खुलासा, पुलिस ने बताया कैसे दबोचा

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता केस में अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल के साथ सीबीआई की पूछताछ आज भी जारी है। उधर आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने के लिए सीबीआई को जरूरी मंजूरी मिल गई है। उधर डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है।
09:43 AM Aug 21, 2024 IST | Nandlal Sharma
शराब  रेडलाइट एरिया और न्यूड फोटो    कोलकाता केस में आरोपी संजय रॉय पर बड़ा खुलासा  पुलिस ने बताया कैसे दबोचा
आरजी कर अस्पताल में हुई रेप और मर्डर की घटना ने देश को स्तब्ध कर दिया है।

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप और मर्डर केस में आरोपी संजय रॉय को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। कोलकाता पुलिस के मुताबिक घटना की रात आरोपी संजय रॉय सोनागाछी के रेडलाइट एरिया स्थित दो वेश्यालयों में गया था। कोलकाता स्थित आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर के रेप और मर्डर मामले में आरोपी संजय रॉय 8 अगस्त की रात शराब के नशे में धुत होकर सोनागाछी पहुंचा था, जहां वो दो वेश्यालयों में गया था।

ये भी पढ़ेंः वे 6 दरिंदे कौन? जिन्हें 100 लड़कियों के रेप का पाया गया दोषी, 32 साल बाद हुई सजा

आरोपी आरजी कर अस्पताल में वॉलंटियर के तौर पर काम करता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय रॉय ने उस दिन सड़क पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ की थी और एक अन्य महिला से न्यूड फोटो मांगे थे। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि संजय रॉय घटना से पहले अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में भी झांककर देखा था।

कोलकाता पुलिस ने कैसे दबोचा

कोलकाता पुलिस ने मंगलवार को मामले में सुप्रीम कोर्ट को बताया कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को घटना के दिन सुबह 4 बजे आरजी कर अस्पताल की इमरजेंसी बिल्डिंग में प्रवेश करते हुए दिखता है। इस दौरान उसने गले में ब्लूटूथ डिवाइस पहन रखी थी। लेकिन जब वह बिल्डिंग से बाहर निकला तो उसका ब्लूटूथ डिवाइस गायब था। पुलिस को पीड़िता के डेडबॉडी के पास से ब्लूटूथ डिवाइस पड़ी मिली। जांच में पुलिस ने ब्लूटूथ डिवाइस को आरोपी के मोबाइल से कनेक्ट पाया। इस तरह पुलिस ने कोलकाता रेप और मर्डर केस में आरोपी संजय रॉय को पकड़ा।

ये भी पढ़ेंः ‘दादा ने हमारे प्राइवेट पार्ट को छुआ…’ दिल दहलाती है बदलापुर की बच्चियों की आपबीती, ऐसे खुला पूरा केस

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

बता दें कि कोलकाता केस में सुप्रीम कोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया है। मामले की सुनवाई के बाद आरजी कर अस्पताल की सुरक्षा की जिम्मेदारी सीआईएसएफ को दे दी गई है। मामले की जांच अब सीबीआई के हाथों में है। आरोपी का मनोवैज्ञानिक टेस्ट कराया गया है।

वहीं सीबीआई को आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की इजाजत मिल चुकी है। जांच एजेंसी ने कोर्ट में इस बारे में अर्जी दायर की थी। पॉलीग्राफ टेस्ट से पता चलेगा कि आरोपी कितना सच और कितना झूठ बोल रहा है।

गला दबाकर हत्या

कोलकाता रेप और मर्डर केस की घटना 9 अगस्त की है। यहां आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना ने देश भर में जनाक्रोश पैदा कर दिया है। महिला डॉक्टर का शव अस्पताल के सेमीनार हॉल में अगली सुबह पाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि पीड़िता के शरीर पर 14 गंभीर चोट के निशान थे। पीड़िता की मौत को लेकर रिपोर्ट में सामने आया कि उसका गला घोंटा गया था।

महिला डॉक्टर का शव मिलने के तुरंत बाद ही कोलकाता पुलिस ने आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया था। घटना को लेकर पूरे देश के डॉक्टरों में जनाक्रोश है। वे लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार से अपनी सुरक्षा के लिए ऑर्डिनेंस लाने की मांग कर रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो