whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अलमारी के छोटे से 'बॉक्‍स' से न‍िकले 4 खूंखार आतंकी, Video में देखें दहशतगर्दों का नया ठ‍िकाना

Kulgam Terrorist Encounter Update: जम्मू कश्मीर में आतंकी फिर से सिर उठाने लगे हैं। सुरक्षाबलों ने 2 दिन में 6 आतंकियों को ढेर कर दिया है। हालांकि इसी बीच आतंकियों के ठिकाने का चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है।
09:41 AM Jul 08, 2024 IST | Sakshi Pandey
अलमारी के छोटे से  बॉक्‍स  से न‍िकले 4 खूंखार आतंकी  video में देखें दहशतगर्दों का नया ठ‍िकाना

Kulgam Terrorist Encounter Update: जम्मू कश्मीर में आतंकियों की दहशत कम होने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें हिजबुल के 4 आतंकी ढेर हो गए हैं। हालांकि आतंकियों से जुड़ा एक नया खुलासा सामने आया है। कुलगाम में पकड़े गए चारो आतंकी एक घर में छिपे थे। आतंकियों ने अलमारी के अंदर छोटा सा बंकर बनाया था। जिसका वीडियो सुरक्षा बलों ने शेयर किया है।

Advertisement

वार्डरोब के पीछे बनाया बंकर

सुरक्षा बलों को शक है कि कई स्थानीय लोग भी आतंकियों को छिपाने में मदद करते हैं। इसका जीता जागता सबूत वीडियो में देखा जा सकता है। घर में बनी वार्डरोब के पीछे बंकर बना है। जिसमें आतंकी छिप कर बैठे हुए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुरक्षा बल बंकर की छानबीन कर रहे हैं। ये घर एक स्थानीय निवासी का है। घर के एक कमरे में वार्डरोब मौजूद है। वार्डरोब का दराज खींचने पर पता चला कि इसके पीछे कंक्रीट का बंकर बना है।

Advertisement

आतंकियों की थी बड़ी साजिश

आर्मी के इस ऑपरेशन में दो सुरक्षा बल भी शहीद हो गए। वहीं दो अलग-अलग जगह पर हुए एनकाउंटर में हिजबुल मुजाहिद्दीन के कुल 6 आतंकी मारे गए हैं। इस ऑपरेशन के बारे में बात करते हुए जम्मू कश्मीर के डीजीपी आर.आर स्वैन के अनुसार कुलगाम में छिपे ये आतंकी कोई बड़ी साजिश रच रहे थे, जिसे सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया है।

सुरक्षा बलों ने मार गिराए 6 आतंकी

बता दें कि जम्मू कश्मीर में हुए पहले एनकाउंटर में दो आतंकियों को मारा गया। इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया। दूसरा एनकाउंटर कुलगाम के चिनिगम में हुआ, जहां चार आतंकियों को ढेर किया गया। इस दौरान हुई गोलीबारी में एक और जवान की शहादत हो गई। 2 एनकाउंटर में मारे गए 6 आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन के थे। कुलगाम में मारे गए आतंकियों की पहचान यावार बशीर धर, जहीद अहमद धर, तौहीद अहमद और शकील अहमद वाणी के रूप में की गई है।

Advertisement

अमरनाथ यात्रा को बना सकते हैं निशाना

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रा शुरू है। 19 जुलाई तक चलने वाली ये यात्रा कई बार आतंकियों के निशाने पर रह चुकी है। पिछले दिनों भी खबरें सामने आई थी कि सरहद पार पाकिस्तान में अमरनाथ यात्रा को लेकर साजिश चल रही है। हिजबुल मुजाहिद्दीन और लश्कर-ए-तैयबा अमरनाथ यात्रा में आए श्रद्धालुओं को निशाना बनाने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि सुरक्षाबल भी आतंकियों के मनसूबों को नाकाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा चाकचौबंद की गई है और हर सड़क पर जवान पूरी तरह से मुस्तैद हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो