whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'सलमान खान हम ये लड़ाई नहीं चाहते थे लेकिन...', Baba Siddique की मौत के बाद वायरल हुआ लॉरेंस बिश्नोई का पोस्ट!

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी के कत्ल में बिश्नोई गैंग का हाथ है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है। इस पोस्ट में क्या लिखा और उसमें कितनी सच्चाई है ये जान लेते हैं।
12:49 PM Oct 13, 2024 IST | Ishika Jain
 सलमान खान हम ये लड़ाई नहीं चाहते थे लेकिन      baba siddique की मौत के बाद वायरल हुआ लॉरेंस बिश्नोई का पोस्ट
Baba Siddique Murder

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी के मर्डर से कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। जिस तरह से सरेआम उनकी गोली मार हत्या कर दी गई है, ये वाकई चौंका देने वाला है। अभी बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। उनपर हमला करने वाले 3 शूटर में से 2 पकड़े जा चुके हैं और उनका कनेक्शन मशहूर गैंस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जोड़ा जा रहा है। अब तक ऐसा दावा किया गया था कि बाबा सिद्दीकी के कत्ल में बिश्नोई गैंग का हाथ हो सकता है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी वायरल हो गया है।

Advertisement

फेसबुक पर बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी के मर्डर की जिम्मेदारी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेसबुक पर लॉरेंस बिश्नोई नाम के एक अकाउंट से इस कत्ल की जिम्मेदारी लेते हुए एक अनाउंसमेंट की गई है। बिश्नोई गैंग ने कथित तौर पर दावा किया है कि वे सलमान खान (Salman Khan) से किसी तरह का युद्ध नहीं चाहते थे। वहीं, बाबा सिद्दीकी की मौत की वजह दाऊद इब्राहिम से उनका कनेक्शन बताया जा रहा है। Shubuu Lonkar Maharashtra नाम के फेसबुक यूजर ने एक पोस्ट शेयर कर जो लिखा है वो देखकर अब भी हैरान हो सकते हैं।

क्या लिखा है वायरल पोस्ट के अंदर?

इस पोस्ट में लिखा गया है, 'ॐ जय श्री राम, जय भारत जीवन का मूल समझता हूं, जिस्म और धन को मैं धूल समझता हूं। किया वही सत्कर्म था जो, निभाया मित्रता का धर्म था। सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे, पर तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया... आज जो बाबा सिद्दीके के शराफत के पुल बांध रहे हैं, ये एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था.... इसके मरने का कारण अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीति, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था.... हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा, अपना हिसाब किताब लगा के रखना.... हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे। हमने पहले वार कभी नहीं किया.... जय श्री राम जय भारत सलाम शहीदां नू #LawrenceBishnoi Group #AnmolBishnoi #AnkitBhaduSherewala।'

Advertisement

Baba Siddique Murder

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद वायरल हुआ पोस्ट

Advertisement

यह भी पढ़ें: Baba Siddique का कब और कहां होगा अंतिम संस्कार? राजकीय सम्मान के साथ दी जाएगी विदाई

क्या है वायरल पोस्ट का सच?

आपको बता दें, पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस का भी इस पर रिएक्शन सामने आ गया है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने भी ये पोस्ट देखा है और फिलहाल वो इस पोस्ट और अकाउंट की ऑथेंटिसिटी की जांच कर रहे हैं। ऐसे में 'न्यूज 24' इस बात का दावा नहीं करता कि ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट लॉरेंस बिश्नोई या उसके गैंग का ही है। अब जांच के बाद ही सच सामने आएगा।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो