whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Election 2024: भाजपा की हाईप्रोफाइल सीटें, टिकट मिलने पर क्या बोले कैंडिडेट्स

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा ने 195 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी। टिकट मिलने के बाद उम्मीदवारों ने पार्टी के हाईकमान का धन्यवाद व्यक्त किया। भोजपुरी एक्टर और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता के दिलों में हैं। इस बार वोट प्रतिशत बढ़ाना है।
02:49 PM Mar 03, 2024 IST | Deepak Pandey
lok sabha election 2024  भाजपा की हाईप्रोफाइल सीटें  टिकट मिलने पर क्या बोले कैंडिडेट्स
भाजपा से टिकट मिलने के बाद उम्मीदवारों ने क्या कहा।

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 195 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। टिकट मिलने के बाद भाजपा के उम्मीदवारों ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया। मनोज तिवारी ने कहा कि नमो हैट्रिक का लक्ष्य है। आइए जानते हैं कि भाजपा उम्मीदवारों ने क्या-क्या कहा।

पीएम मोदी की हैट्रिक में कोई संदेह नहीं : मनोज तिवारी

मनोज तिवारी एक बार फिर उत्तर-पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी की लिस्ट जारी होने के बाद भोजपुरी एक्टर-सिंगर और सांसद मनोज तिवारी ने पार्टी हाईकमान का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस देश की जनता के दिलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उनकी हैट्रिक को लेकर किसी को कोई संदेह नहीं है। हमारा लक्ष्य 'नमो हैट्रिक' है। पिछली बार दिल्ली के लोगों ने हमें 56% वोट शेयर दिया था, इस बार हम इसे 60% तक ले जाना चाहते हैं और इसके लिए हम दिल्ली की जनता का आशीर्वाद चाहते हैं।

टिकट मिलने के बाद क्या बोलीं हेमा मालिनी

मथुरा से टिकट मिलने पर सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मैंने पांच साल में मथुरा में कई कार्य किए हैं। मैं आगे भी और बेहतर काम करूंगी। मैं पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 : भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से किया इनकार, भाजपा ने आसनसोल से दिया था टिकट

इतिहास रचेगी गोरखपुर सीट : रवि किशन

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने एक बार फिर उन पर भरोसा जताने और गोरखपुर से मैदान में उतारने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। पार्टी ने मुझे काशी के बाद सबसे हॉट सीट से दूसरा मौका दिया। मैं इस भरोसे को कायम रखूंगा। बीजेपी 400 सीटें जीतेगी और गोरखपुर सीट इतिहास रचेगी।

AAP से तंग आ चुकी है दिल्ली की जनता

नई दिल्ली से टिकट मिलने के बाद भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने कहा कि मैं पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा के अन्य नेताओं की आभारी हूं। अगर हम मोदी सरकार के कार्यकाल पर नजर डालें तो पता चलेगा कि कैसे भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। दिल्ली की जनता समझदार और जागरूक है। दिल्ली की जनता AAP से तंग आ चुकी है।

पीएम मोदी के संकल्प को पूरा करेंगे

जांजगीर चांपा की भाजपा उम्मीदवार कमलेश जांगड़े ने कहा कि मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद। मैं पीएम मोदी, जेपी नड्डा, सीएम विष्णु देव साई को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं पीएम मोदी के 'सबका साथ, सबका विकास' के संकल्प को पूरा करूंगी।

यह भी पढ़ें : ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली माधवी लता कौन? टिकट मिलते ही जंग का किया ऐलान

गुवाहाटी उम्मीदवार ने पार्टी नेतृत्व को दिया धन्यवाद

गुवाहाटी से टिकट मिलने के बाद भाजपा उम्मीदवार बिजुली कलिता मेधी ने कहा कि मैं पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद देती हूं, खासकर इसलिए क्योंकि मुझे राज्य के 42 लाख पार्टी कार्यकर्ताओं में से चुना गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो