होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: आसनसोल नहीं तो क्‍या Pawan Singh इस सीट से लड़ेंगे चुनाव?

Pawan Singh: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के नाम कई बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज दर्ज हैं। पवन सिंह भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव से उतरने के बाद पीछे हटने को लेकर विवादों में हैं। इससे पहले भी वो अपनी शादीशुदा जिंदगी और अफेयर्स के साथ-साथ कई संगीन आरोपों की वजह से कंट्रोवर्सी का शिकार हो चुके हैं।
12:55 PM Mar 06, 2024 IST | Ishika Jain
पवन सिंह का चुनाव को लेकर अपडेट
Advertisement

Pawan Singh : पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने भोजपुरी में अपनी अदाकारी दिखाकर वहां अपने कदम इस कदर जमा लिए हैं कि आज उनके करोड़ों चाहने वाले हैं। एक्टर अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इसलिए उन्हें अब साल 2024 के लोकसभा चुनाव में भी उतारा जा रहा था। पवन सिंह को आसनसोल का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया गया लेकिन 24 घंटे के अंदर ही उन्होंने चुनाव से अपना नाम वापस ले लिया। एक्टर ने एक ट्वीट कर लिखा, 'भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।'

Advertisement

इस सीट को लेकर चर्चा 

अब चर्चा है क‍ि पवन स‍िंह क‍िसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। आरा सीट को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं क‍ि वह यहां से ताल ठोक सकते हैं। देखना यह होगा क‍ि पार्टी आलाकमान क्‍या फैसला लेती है। आसनसोल से उनके नाम वापस लेने के बाद अक्षरा स‍िंह के इस सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा है।

बचपन से ही गुनगुना रहे गाना

पवन सिंह को भोजपुरी का पावर स्टार भी कहा जाता है। वो कामयाब सिंगर, एक्टर होने के साथ-साथ बड़े म्यूजिक कंपोजर और बढ़िया स्टेज परफॉर्मर भी हैं। पवन सिंह ने अपने अंकल Shri Ajit Singh से गाना सीखा था। बेहद कम उम्र में ही उन्होंने गाना शुरू कर दिया था और आज उनकी गानों पर पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री झूमती है। साल 2004 में उनका एक्टिंग डेब्यू हुआ था। अपने करियर में कई सफल फिल्में और गाने देने के बाद अब एक्टर का रुख पॉलिटिक्स की ओर बढ़ रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘Orry बेटा मस्ती नहीं’, Rihanna को गलत तरह से छूने पर लोगों ने कर दिया ट्रोल

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की तनातनी

भोजपुरी के इन दोनों सुपरस्टार्स में छत्तीस का आंकड़ा रहा है। दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे। कई बार पब्लिक में इनकी लड़ाई देखी गई है। सोशल मीडिया पर इनके खूब झगड़े हुए और बाद में जाकर इनकी दोस्ती हो गई। लेकिन अब एक बार फिर पवन सिंह ने सरेआम खेसारी लाल यादव की चुटकी ली है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshara SinghBhojpuri Actor Pawan SinghLok Sabha 2024pawan singh bhojpuri film
Advertisement
Advertisement