whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पति ससुर बने असुर, घर में करवाया अबॉर्शन...ज्यादा खून बहा, न मां बची न बच्चा जिंदा रहा

Maharashtra Pune Abortion Performed at Home: महाराष्ट्र के पुणे में पति और ससुर ने मिलकर युवती का घर में ही अबॉर्शन करवा दिया। इस दौरान बच्चे के साथ-साथ महिला की भी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति और ससुर को हिरासत में ले लिया है।
10:15 AM Sep 25, 2024 IST | Sakshi Pandey
पति ससुर बने असुर  घर में करवाया अबॉर्शन   ज्यादा खून बहा  न मां बची न बच्चा जिंदा रहा

Maharashtra Pune Abortion Performed at Home: महाराष्ट्र के पुणे से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। ससुराल पक्ष ने घर पर ही महिला का अबॉर्शन करवा दिया। इस दौरान न सिर्फ 4 महीने के बच्चे बल्कि महिला की भी मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंम मच गया है। पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए आरोपी पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतिका की सास के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

Advertisement

4 महीने की गर्भवती थी महिला

यह मामला पुणे के इंदापुरम पुलिस स्टेशन का है। मृतक महिला अपने ससुराल में पति, सास-ससुर और 2 बच्चों के साथ रहती थी। खबरों की मानें तो महिला 4 महीने की गर्भवति थी। हालांकि महिला के पहले ही 1 बेटा और 1 बेटी थे। ऐसे में 24 वर्षीय महिला तीसरी बार फिर से गर्भवति हो गई। पुलिस को शक है कि ससुराल पक्ष ने महिला के भ्रूण की जांच करवाई और उन्हें पता चला कि बेटी होने वाली है।

यह भी पढ़ें- न शादी न सेक्स… कैसे होती है मोसाद की एजेंट्स की ट्रेनिंग? देखिए इजराइल की ‘कातिल हसीनाओं’ की खूंखार कहानी

Advertisement

घर में करवाया अबॉर्शन

महिला के परिवार वालों ने घर में ही अबॉर्शन करवाने का फैसला किया। इसके लिए उन्होंने एक प्राइवेट डॉक्टर को बुलाया और घर में ही महिला का गर्भपात करवा दिया। घर वालों ने 4 महीने के भ्रूण को फार्म हाउस के खेत में दफना दिया। हालांकि अबॉर्शन के दौरान महिला का खूब खून बहने लगा। ऐसे में घर वाले महिला को लेकर अस्पताल की तरफ भागे। मगर रास्ते में ही महिला की मौत हो गई।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इदापुरम थाने के अधिकारी की मानें तो रविवार को काफी खून बहने के कारण महिला की हालत बिगड़ने लगी थी। अगले दिन उसे अस्पताल ले जाया गया। मगर अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में महिला की जान चली गई। महिला के भाई ने भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 91, 90 और 85 के तहत ससुराल पक्ष के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और सास के खिलाफ भी मामला दर्ज किया हया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- 2600 मीटर गहराई से अचानक निकल पड़ा ये ‘Ghost’, देखकर चौंक पड़े लोग

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो