whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mamta Banerjee के गुंडों ने मुझे पीटा...कौन हैं एक्ट्रेस-सांसद Locket Chatterjee? जिन पर TMC वर्करों ने किया हमला

Mamata Banerjee Goons Assault Actress: एक्ट्रेस, भाजपा सांसद और लोकसभा चुनाव उम्मीदवार ने ममता बनर्जी पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए अपने दिल का दर्द बताया। आइए जानते हैं कि कौन हैं सांसद लोकेट चटर्जी?
10:09 AM Apr 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
mamta banerjee के गुंडों ने मुझे पीटा   कौन हैं एक्ट्रेस सांसद locket chatterjee  जिन पर tmc वर्करों ने किया हमला
Locket Chatterjee West Bengal Hooghly BJP MP Lok Sabha Election Candidate

Mamata Banerjee Goons Assault Actress BJP MP: ममता बनर्जी के गुडों ने मुझे पीटा। मेरी कार को लाठियों और डंडों से तोड़ा। ममता की तृणमूल कांग्रेस के ही गुंडे थे। लोगों से मिलने और पूजा करने आई थी, लेकिन जब मैं वापस जाने लगी तो लोग काले झंडे लेकर गो बैक के नारे लगाने लगे। मेरे सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें रोका, लेकिन वे धक्का मुक्की करने लगे।

मैंने वीडियो बनाई तो मुझ पर हमला किया। एक शख्स ने मुझे 2 बार धक्का देकर कार में धकेला। मेरे ड्राइवर ने उसे धक्का मारा और दरवाजा बंद करके कार दौड़ा ली। यह कहना है एक्ट्रेस और भाजपा सांसद लोकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) का, जिन्होंने ममता बनर्जी पर उन पर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाया है। हमले का वीडियो भी सामने आया है।

हमले का वीडियो X पर किया गया शेयर

लोकेट चटर्जी ने आरोप लगाया कि शिकायत करने पर भी पुलिस मौके पर नहीं आई। ममता के लोगों की गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। भाजपा के सांसद सुरक्षित नहीं हैं। सांसद लोकेट शनिवार रात चुनाव प्रचार करके अपने घर बंसुरिया गांव जा रही थीं। उन्हें काली माता की पूजा करने का निमंत्रण मिला था, लेकिन जब वे पूजा करके वापस जाने लगीं तो कुछ लोग उनकी कार के सामने आ गए और नारेबाजी करते हुए तोड़-फोड़ करने लगे। भाजपा नेता अमित मालवीय ने हमले का वीडियो अपने X अकाउंट पर भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि भाजपा के सांसद पर हमला हुआ है। पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रही है। मौके पर आकर कार्रवाई करना भी जरूरी नहीं समझती। इसका मतलब है कि TMC इस बार फिर हार रही है।

कौन हैं लोकेट चटर्जी?

लोकेट चटर्जी हुगली से मौजूदा भाजपा सांसद हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में एक्ट्रेस ने तृणमूल कांग्रेस की डॉ. रत्ना डे को हराया था। इस बार फिर भाजपा न उन्हें एक बार फिर लोकसभा चुनाव 2024 का उम्मीदवार बनाया है। एक्ट्रेस ने 2014 में ममता बनर्जी की TMC जॉइन करके राजनीति में एंट्री की थी, लेकिन 2015 में उन्होंने भाजपा जॉइन कर ली। 2016 में मयूरेश्वर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा और TMC के अभिजीत रॉय को हराकर विधायक बनीं। 2019 में भी TMC उम्मीदवार को हराकर सांसद बनीं। लोकेट एक्ट्रेस और डांसर हैं। उनके पिता और दादा दक्षिणेश्वर काली मंदिरी के पुरोहित रह चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो