whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jammu Kashmir के हनुमान मंदिर में तोड़फोड़, आरोपी गिरफ्तार; रंजिश या काला जादू, वजह क्या?

Nagrota Temple Vandalism Case: नगरोटा के हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ करने के आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी ने तोड़फोड़ के पीछे अजीब वजह बताई है। हालांकि पुलिस मामले में अभी जांच जारी होने की बात कह रही है। तोड़फोड़ की घटना के बाद लोगों में भी रोष है।
08:58 PM Jul 07, 2024 IST | Parmod chaudhary
jammu kashmir के हनुमान मंदिर में तोड़फोड़  आरोपी गिरफ्तार  रंजिश या काला जादू  वजह क्या
पुलिस ने तोड़फोड़ के आरोपी को अरेस्ट किया है।

Jammu Kashmir Crime News: जम्मू कश्मीर पुलिस ने नगरोट के हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ करने वाले आरोपी को दबोच लिया है। आरोपी का नाम अर्जुन शर्मा है। उसने मंदिर के गर्भगृह में तोड़फोड़ के बाद आग लगाने की कोशिश भी की थी। शनिवार को मामला सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने भी रोष जताया था। जिसके बाद अब पुलिस ने आरोपी को पकड़ने का दावा किया है। आरोपी ने कबूल किया है कि उसे मंदिर में 'काला जादू' किए जाने का शक था। जिसके कारण रंजिश में उसने तोड़फोड़ की। पुलिस फिलहाल उसकी बात को न मानते हुए सभी एंगल से जांच कर रही है।

Advertisement

तोड़फोड़ के बाद कई जगह हुए थे विरोध प्रदर्शन

वहीं, मंदिर में तोड़फोड़ को लेकर लोगों में गुस्सा दिख रहा है। नगरोटा के नारायणा खुह स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में मूर्तियों को भारी नुकसान पहुंचाया गया है। जैसे ही लोगों को पता लगा, भारी भीड़ मंदिर के सामने इकट्ठा हो गई। वारदात शनिवार शाम 5 बजे की बताई जा रही है। कुछ दिन पहले जम्मू संभाग के रियासी इलाके के एक मंदिर में भी तोड़फोड़ का मामला सामने आया था। जिसके बाद रियासी में कई जगह विरोध देखने को मिला था। गुस्साए लोगों ने एक दिन के लिए रियासी के बाजार भी बंद कर दिए थे।

यह भी पढ़ें:‘दिमाग खाने वाला अमीबा’ कितना खतरनाक? केरल में अब किशोर मिला संक्रमित, 3 बच्चों की हो चुकी मौत

Advertisement

पुलिस ने बताया कि उसने आरोपी को अरेस्ट किया है। आरोपी ने नारायण खू इलाके के मंदिर में तोड़फोड़ किए जाने की बात कबूल कर ली है। लोगों ने तोड़फोड़ के बाद आरोपी को तुरंत पकड़ने और कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की थी। लोगों ने कहा था कि तोड़फोड़ से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। लोगों के विरोध को देखते हुए एसपी ग्रामीण बृजेश शर्मा और एसएचओ नगरोटा ने कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया था। एसपी ने कहा था कि इलाके के सभी सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जाएगी। हर हाल में आरोपी की पहचान की जाएगी। लोगों ने बताया था कि पीले रंग की शर्ट और काले रंग की पेंट पहने एक युवक मंदिर में घुसा था। उसने ही तोड़फोड़ की थी। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए थे।

यह भी पढ़ें:जन्म से गूंगा-बहरा आदर्श कैसे बन गया Robot Boy? आसान नहीं रहा बेगूसराय के लाल का संघर्ष

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो