चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री मोदी आज देशवासियों से करेंगे 'मन की बात', प्रसारित होगा 97वां एपिसोड

08:57 AM Jan 29, 2023 IST | Pankaj Mishra
Advertisement

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम करेंगे। यह मासिक रेडियो कार्यक्रम का 97वां एपिसोड होगा। जो इस साल का पहला एपिसोड भी होगा। महीने के अंतिम रविवार को पीएम मोदी मन की बात के जरिए देश को संबोधित करते हैं।

Advertisement

कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क, आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट और न्यूजएयर मोबाइल एप पर किया जाएगा। इसका सीधा प्रसारण डीडी न्यूज, पीएमओ और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी किया जाएगा।

पीएम मोदी इस कार्यक्रम में विभिन्न विषयों को लेकर लोगों से बात करते हैं। इस कार्यक्रम के लिए आम जनता अपने विचार और सुझाव भी शेयर करती है। पीएम इनमें से कुछ को चुनकर अपने कार्यक्रम में शामिल करते हैं।

Advertisement

आज मन की बात का 97वां संस्करण है। आज पीएम मोदी न्यू इंडिया की प्रगति की कहानी शेयर कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री ज्वार, बाजरा, सावां, कोदो, रागी जैसे मोटे अनाज और इनकी विशेषताओं के बारे में भी बात करेंगे।

पीएम मोदी की अगुआई में भारत सरकार ने साल 2023 को इंटरनेशनल ईयर ऑफ मिलेट्स यानी मोटे अनाज का अंतरराष्ट्रीय वर्ष घोषित करने का प्रस्ताव रखा था, जिसे संयुक्त राष्ट्र महासभा ने स्वीकार किया था।

 

(fooplugins.com/)

Advertisement
Tags :
Mann Ki BaatMann Ki Baat 97th EpisodeMann Ki Baat TimingNarendra ModiPM ModiPM Modi Mann Ki Baat
Advertisement
Advertisement