whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'BJD के छोटे-छोटे नेता कैसे बन गए करोड़पति?' ओडिशा में PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें

PM Narendra Modi Odisha Speech : देश में लोकसभा चुनाव अंतिम पड़ाव पर चल रहा है। राजनीतिक दलों ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने ओडिशा में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेडी पर जमकर हमला बोला।
01:43 PM May 20, 2024 IST | Deepak Pandey
 bjd के छोटे छोटे नेता कैसे बन गए करोड़पति   ओडिशा में pm मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा में जनसभा को किया संबोधित।

PM Modi In Odisha : देश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग चल रही है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को ओडिशा के ढेंकानाल पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजू जनता दल (BJD) पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि ओडिशा के सीएम हाउस में भ्रष्टाचारियों का कब्जा है। बीजेडी के छोटे-छोटे नेता करोड़पति बन जा रहे हैं। आइए जानते हैं पीएम मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें।

Advertisement

ओडिशा में पीएम नरेंद्र मोदी के स्पीच की 10 बड़ी बातें

1. देशभर में दुनिया के कई एक्सपर्ट्स घूम रहे हैं और वो भारत के मतदाताओं की नब्ज टटोल रहे हैं। हर कोई चकित है कि ये जन समर्थन, जनता-जनार्दन का आशीर्वाद, हर कोई मोदी सरकार को तीसरी बार वापस लाना चाहता है।

Advertisement

2. ओडिशा के गांव-गांव, गली-गली से एक ही आवाज आ रही है- ओडिशा में पहली बार डबल इंजन सरकार। आपने BJD सरकार पर 25 साल भरोसा किया, लेकिन बदले में क्या मिला?

यह भी पढ़ें : Salman Khurshid का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- प्रधानमंत्री ने नहीं बनवाया राम मंदिर

Advertisement

3. मैं ओडिशा में जब गरीबी देखता हूं, तो मेरे दिल में दर्द होता है कि इतना समृद्ध प्रदेश, इतनी महान विरासत वाले मेरे ओडिशा को किसने तबाह और बर्बाद कर दिया। इसकी वजह है BJD सरकार, जो पूरी तरह भ्रष्टाचारियों के कब्जे में है।

4. मुट्ठी भर भ्रष्टाचारी मुख्यमंत्री आवास और कार्यालय पर कब्जा करके बैठ गए हैं। BJD के छोटे-छोटे नेता भी करोड़ों के मालिक बन गए हैं।

5. BJD के राज में न तो ओडिशा की संपदा सुरक्षित है और न ही ओडिशा की सांस्कृतिक धरोहर सुरक्षित है।

6. BJD सरकार में जगन्नाथ का मंदिर भी सुरक्षित नहीं बचा है। पिछले 6 साल से श्री रत्न भंडार की चाबी का भी अता-पता नहीं है।

7. पूरा ओडिशा जानना चाहता है कि जो जांच हुई थी, उसकी रिपोर्ट में ऐसा क्या है कि BJD ने वो रिपोर्ट ही दबा दी?

8. आप यहां भाजपा की सरकार बनाइए, भाजपा ओडिशा के बेटे या बेटी को ही यहां का मुख्यमंत्री बनाएगी। 10 जून को ओडिशा में भाजपा की डबल इंजन सरकार का शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा।

यह भी पढ़ें : INDIA अलायंस में ममता बनर्जी की भूमिका पर गहराया विवाद, मल्लिकार्जुन खड़गे का अधीर रंजन को अल्टीमेटम

9. 21वीं सदी के ओडिशा को विकास की रफ्तार चाहिए। वो BJD सरकार किसी भी हालत में नहीं दे सकती। इस शताब्दी के अब तक के पूरे हिस्से में आप BJD को मौका दे चुके हैं।

10. मोदी दिल्ली से आपको मुफ्त चावल देने के लिए पैसा भेजता है, लेकिन BJD के लोग उसमें अपना फोटो लगाते हैं और आपके हिस्से का चावल बाहर बेच देते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो