whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM मोदी के मौन व्रत पर कांग्रेस ने दर्ज कराई आपत्ति, बोली- टेलीकास्ट पर रोक लगे

PM Modi Kanyakumari Rock Memorial Controversy: पीएम नरेंद्र मोदी के कन्याकुमारी स्थित राॅक मेमोरियल में जाकर मौन लगाने को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी पीएम के मौन व्रत के टेलीकास्ट पर रोक लगाने को कहा है।
07:01 PM May 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
pm मोदी के मौन व्रत पर कांग्रेस ने दर्ज कराई आपत्ति  बोली  टेलीकास्ट पर रोक लगे
कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी

PM Narendra Modi Kanyakumari Rock Memorial Controversy: पीएम नरेंद्र मोदी 30 मई की शाम से 1 जून की शाम तक कन्याकुमारी के राॅक मेमोरियल पर ध्यान लगाएंगे। ये खबर सामने आने के बाद से ही विपक्ष पीएम मोदी पर हमलावर हो गया है। कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी की अगुवाई में एक दल आज इलेक्शन कमीशन के ऑफिस पहुंचा और इस संबंध में आपत्ति दर्ज कराई।

अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि हमने चुनाव आयोग से कहा है कि 48 घंटे के मौन काल में किसी को भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से प्रचार करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। कोई भी नेता कुछ भी करे, हमें उससे कोई आपत्ति नहीं है। चाहे वे मौन व्रत रखें या कुछ और, मौन काल में अप्रत्यक्ष प्रचार नहीं होना चाहिए। हमने शिकायत की है कि प्रधानमंत्री मोदी ने घोषणा की है कि वे 30 मई की शाम से मौन व्रत पर बैठेंगे। मौन काल 30 मई को शाम 7 बजे से 1 जून तक रहेगा। यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। ये या तो प्रचार जारी रखने या खुद को सुर्खियों में बनाए रखने के हथकंडे हैं। हमने चुनाव आयोग से कहा है कि उन्हें इसे (मौन व्रत) 1 जून की शाम 24-48 घंटे बाद शुरू करना चाहिए। लेकिन अगर वे इसे कल शुरू करने पर जोर देते हैं, तो इसे प्रिंट या ऑडियो-विजुअल मीडिया द्वारा प्रसारित करने से रोका जाना चाहिए।

ममता बोलीं- ध्यान पर कैमरे की क्या जरूरत

वहीं पीएम मोदी के मौन व्रत पर कांग्रेस के अलावा टीएमसी भी हमलावर है। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि ध्यान के समय कैमरा ले जाना जरूरी है क्या ममता ने कहा कि मोदी ध्यान लगा सकते हैं लेकिन उसे टीवी पर नहीं दिखाया जाना चाहिए। हम इसे लेकर शिकायत करेंगे। उन्होंने कहा कि ध्यान के दौरान कैमरा ले जाने की क्या जरूरत है?

ये भी पढ़ेंः ‘मैं स्वस्थ हूं…चिंता होती तो फोन करते PM मोदी…’ CM नवीन पटनायक का पलटवार

ये भी पढ़ेंः बक्सर में किसकी होगी जीत? जानें बिहार की इस सीट का चुनावी समीकरण

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो