whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चुनाव के आखिरी चरण से पहले नेताओं को आई भगवान की याद, तिरुपति से लेकर राम मंदिर के किए दर्शन

Politicians seeks Blessing before Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कई नेताओं ने भगवान के दरबार में माथा टेकना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और चिराग पासवान ने भी मंदिर में दर्शन किए हैं।
03:57 PM May 31, 2024 IST | Sakshi Pandey
चुनाव के आखिरी चरण से पहले नेताओं को आई भगवान की याद  तिरुपति से लेकर राम मंदिर के किए दर्शन
Politicians in Temple

Politicians took Blessings in Temple 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण का मतदान शुरू होने में कुछ ही घंटे बचे हैं। सातवें चरण के चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही कन्याकुमारी में ध्यान साधना कर रहे हैं। तो वहीं भारतीय जनता प्रार्टी (भाजपा) के तमाम नेताओं ने मंदिरों का रुख करना शुरू कर दिया है।

कन्याकुमारी पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र कल यानी 30 मई की शाम को ही कन्याकुमारी के लिए रवाना हो गए थे। इस दौरान पीएम मोदी ने भगवथा अम्मान मंदिर में पूजा अर्चना की। फिर वो विवेकानंद रॉक मेमोरियल में 45 घंटों की ध्यान साधा में लग गए।

अमित शाह ने तिरुपति में टेका माथा

गृह मंत्री अमित शाह भी आखिरी चरण के चुनाव से पहले आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर पहुंचे। तिरुमाला पर्वतों में स्थित तिरुपति मंदिर में अमित शाह ने पूजा अर्चना की। इस दौरान उनके साथ पत्नी सोनल शाह भी मौजूद रहीं।

चिराग पासवान ने राम मंदिर के किए दर्शन

मोदी के हनुमान कहे जाने वाले लोजपा अध्यक्ष और हाजीपुर सीट से संसदीय उम्मीदवार बने चिराग पासवान भी अयोध्या के राम मंदिर पहुंचे हैं। रामलाल के दर्शन करने के साथ उन्होंने हनुमान गढ़ी में भी माथा टेका। चिराग पासवान को इस दौरान हनुमान का गदा उठाते भी देखा गया।

बालाजी पहुंची मंत्रियों की फौज

राजस्थान में स्थित मेंहदीपुर बालाजी में कई मंत्रियों की ने दर्शन किए हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से लेकर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने बाला के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो