whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

3000 अश्लील वीडियो, रेप-छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग; क्या है कर्नाटक का सेक्स स्कैंडल, जिसमें प्रज्वल रेवन्ना गिरफ्तार

Prajwal Revanna Sex Scandal: प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल क्या है? जिसे लेकर कर्नाटक में बवाल मचा है। 3 हजार से ज्यादा अश्लील वीडियो सामने आए थे। आइए जानते हैं कि लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच इतना बड़ा स्कैंडल कैसे उजागर हुआ और क्या है?
11:11 AM May 31, 2024 IST | Khushbu Goyal
3000 अश्लील वीडियो  रेप छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग  क्या है कर्नाटक का सेक्स स्कैंडल  जिसमें प्रज्वल रेवन्ना गिरफ्तार
Prajwal Revanna Sex Scandal Karnataka

Prajwal Revanna Sex Scandal: एक पेन ड्राइव में डालकर वायरल किए गए 3000 से ज्यादा अश्लील वीडियो लोगों ने आंखों से देखे। दुष्कर्म, छेड़छाड़, ब्लैकमेलिंग और धमकी देने के आरोप लगे। महिलाएं सामने आईं, पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया। 50 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण हुआ। पीड़ियों में 22 साल की उम्र से लेकर 60 साल तक की बुजुर्ग महिलाएं शामिल हैं।

10 से जयादा महिलाओं के साथ जबरन संबंध बनाए गए। अन्य महिलाओं के साथ बच्चों को सरकारी नौकरियां लगवाने का लालच देकर संबंध बनाए गए हैं। यौन शोषण के वीडियो किसी ने पेन ड्राइव में डालकर वायरल कर दिए और इन वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है, वह है कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से JD(S) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना, जो मामला सामने आते ही गत 26 अप्रैल को देश छोड़कर भाग गया।

यह भी पढ़ें:शारीरिक संबंध बनाए, मुंह बंद रखने को एक करोड़ दिए और…क्या है पोर्न स्टार का विवाद, जिसमें ट्रंप दोषी करार?

3 महिलाओं की शिकायत पर 3 FIR हुईं दर्ज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रज्वल रेवन्ना को JD(S) से निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच की तो 3 महिलाओं ने सामने आकर लिखित शिकायत दी। पुलिस ने प्रज्वल के खिलाफ यौन शोषण, दुष्कर्म, छेड़छाड़, ब्लैकमेलिंग, धमकी देने के आरोपों में 3 FIR दर्ज कीं। मामले की गंभीरता को समझते हुए सरकार के आदेश पर SIT गठित की गई।

SIT की जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए। मुख्य आरोपी प्रज्वल जाकर जर्मनी बैठ गया। पुलिस ने कोर्ट से उसका लुकआउट नोटिस जारी करवाया, लेकिन जांच करने पर पता चला कि वह 26 अप्रैल को ही जर्मनी चला गया था। पुलिस ने प्रज्वल को 7 दिन का समय देकर सरेंडर करने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। 34 दिन तक वह जर्मनी में ही छिपा रहा।

यह भी पढ़ें:20000 फीट ऊंचाई, जहाज 500 मील की रफ्तार से नीचे आया, बिजली की तारों से टकराकर क्रैश, 48 लोग जिंदा जले

परिवार की चेतावनी के बाद पुलिस के सामने आया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला बढ़ता देखकर परिवार ने प्रज्वल को चेतावनी दी। पिता और दादा ने कहा कि अगर वह इंडिया नहीं आया, घर नहीं लौटा, पुलिस के सामने पेश नहीं हुआ तो परिवार उसका साथ नहीं देगा। परिवार मामले में उसके साथ खड़ा नहीं होगा। परिवार उसके खिलाफ एक्शन लेगा। अगर उसे अपनी और परिवार की इज्जत प्यारी है तो घर आ जाए।

इस चेतावनी के बाद प्रज्वल घर आने को तैयार हुआ। 27 मई को एक वीडियो जारी करके 31 मई को SIT के समक्ष पेश होने का वादा किया। 30 मई को वह जर्मनी से फ्लाइट लेकर बेंगलुरु एयरपोर्ट पर उतारा और SIT ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया, लेकिन वतन लौटने से पहले उसने अपनी मां भवानी रेवन्ना के हाथों अपनी अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट पहुंचाई, लेकिन कोर्ट ने उसकी याचिका ठुकरा दी।

यह भी पढ़ें:जाम छलकाने गया था, खौफनाक मौत मिली; पब में मारपीट के बाद कार से कुचला, एक युवक की गई जान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो