whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बम बेचने निकला पाकिस्तान पर नहीं मिल रहे खरीददार...', मणिशंकर अय्यर के बयान पर PM Modi का पलटवार

PM Modi on Pakistan Bomb: लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेताओं के विवादिन बयान आए दिन सुर्खियां बटोरते हैं। सैम पित्रोदा के बाद मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान पर बयान दिया तो पीएम मोदी ने भी अपनी रैली में इस मौके का जमकर फायदा उठाया और कांग्रेस को ही सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया।
11:48 AM May 11, 2024 IST | Sakshi Pandey
 बम बेचने निकला पाकिस्तान पर नहीं मिल रहे खरीददार      मणिशंकर अय्यर के बयान पर pm modi का पलटवार

PM Modi onMani Shankar Aiyar Pakistan Remark: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान वाले बयान पर प्रधानमंत्री मोदी ने जबरदस्त जवाब दिया है। ओडिशा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बिना नाम लिए मणिशंकर अय्यर को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

लोगों को डरा रही है कांग्रेस

ओडिशा के कंदमाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग एक बार फिर से लोगों को डरा रहे हैं कि संभलकर चलो पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। पीएम ने कहा, ये मरे पड़े लोग देश के मन को भी मार रहे हैं। कांग्रेस का हमेशा से यही रवैया रहा है।

पाकिस्तान के परमाणु बम पर बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के परमाणु बम पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान के हालात ऐसे हैं कि बम को संभालना भी उसके बसका रोग नहीं है। अब तो वो बम बेचने के लिए निकले हैं कि कोई खरीदने वाला मिल जाए। मगर लोगों को मालूम है कि क्वालिटी में दम नहीं है। वो फिर भी बिकता नहीं है।

मणिशंकर अय्यर का बयान

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू के दौरान मणिशंकर अय्यर ने विवादिन बयान दिया था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भी एक संप्रभु मुल्क है और हमें पाकिस्तान की इज्जत करनी चाहिए। पाकिस्तान के पास परमाणु बम है और कोई भी पागल उसका इस्तेमाल कर सकता है। मणिशंकर अय्यर का ये बयान आग की तरह वायरल हो गया। ऐसे में सैम पित्रोदा के बाद सित्तारूढ़ दल ने मणिशंकर अय्यर के बयान को भी चुनावी एजेंडा बना लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो