whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

4 लोगों की मौत, मृतकों में बच्चा भी शामिल; पंजाब के होशियारपुर में हुआ भीषण हादसा

Punjab Accident News: पंजाब के होशियारपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। एक ट्रक ने टोयोटा कार को टक्कर मार दी। हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई तो एक महिला बुरी तरह से घायल है।
03:28 PM Jun 30, 2024 IST | Sakshi Pandey
4 लोगों की मौत  मृतकों में बच्चा भी शामिल  पंजाब के होशियारपुर में हुआ भीषण हादसा
Punjab Accident

Punjab Accident News: पंजाब में एक बड़ा हादसा हुआ है। एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई है। इस टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे में 6 साल के बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गाड़ियों को कब्जे में ले लिया है। वहीं शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

कार में 5 लोग सवार थे

हादसा पंजाब के होशियारपुर में हुआ है। शनिवार की सुबह करीब 7 बजे टोयोटा कार को एक टैंकर ट्रक ने टक्कर मार दी। कार में ड्राइवर समेत 5 लोग सवार थे। एएसआई राजेश कुमार के अनुसार, हादसा काफी भीषण था। हादसे में ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 6 साल का बच्चा भी शामिल था। एक महिला बुरी तरह से जख्मी है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- इस अरबपति ने दिया 44000 करोड़ का दान, बदली वसीहत, जानें किसे मिलेगी ये संपत्ति?

16 साल के किशोर की भी मौत

पुलिस के अनुसार, कटरा निवासी फारुख अहमद अपने भाई आरिफ अहमद, पत्नी सारिश नजनीन के साथ पंजाब आया था। कार में 2 बच्चे मोबिश (17) और अर्शलान (16) भी थे। हादसे में फारुख, आरिफ, अर्शलान और मोबिश की मौत हो गई। वहीं सारिश बुरी तरीके से घायल है। सारिश को अमृतसर के अस्पताल में एडमिट किया गया है। उसका अभी इलाज चल रहा है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया है।

चंडीगढ़ जा रहा था परिवार

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि फारुख के भाई आरिफ अहमद की तबियत खराब थी। वह पिछले कई दिन से बीमार चल रहा था। चंडीगढ़ में आरिफ का इलाज करवाने के लिए सभी सुबह 3 बजे कटरा से निकले। 7 बजे के करीब होशियारपुर-टांडा रोड पर एक टैंकर ने कार को टक्कर मार दी। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की तहकीकात जारी है। पुलिस का कहना है कि टक्कर के फौरन बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। ट्रक हिमाचल प्रदेश का है। पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- पुलिस के सामने 13 साल के बच्चे ने दिखाई नकली बंदूक, पुलिस ने समझा असली और कर दिया शूट, हुई मौत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो