whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'आरक्षण खत्म करो' गैंग का अड्डा है BJP और मोदी उसके सरगना... भगवा दल पर राहुल का तीखा हमला

Rahul Gandhi Statement: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने एक चुनावी सभा में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ‘आरक्षण खत्म करो’ गैंग का अड्डा है और नरेंद्र मोदी उसके सरगना। आगे उन्होंने ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (BJD) पर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार चलाने का आरोप लगाया है।
07:32 PM Apr 28, 2024 IST | Amit Kasana
 आरक्षण खत्म करो  गैंग का अड्डा है bjp और मोदी उसके सरगना    भगवा दल पर राहुल का तीखा हमला
राहुल गांधी

Rahul Gandhi Statement: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मदतान से पहले राजनीतिक पार्टियों के नेताओं की बयानबाजी तेज है। इस बीच रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने एक चुनावी सभा में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ‘आरक्षण खत्म करो’ गैंग का अड्डा है और नरेंद्र मोदी उसके सरगना। उन्होंने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपने इस बयान को लेकर एक वीडियो पोस्ट की है।

Advertisement

आरक्षण विरोधी बीजेपी में हो रहे शामिल

राहुल गांधी ने कहा कि आज आरएसएस के चीफ का बयान आता है कि वह आरक्षण के खिलाफ नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले इन्होंने (बीजेपी) ही कहा था कि ये लोग आरक्षण के खिलाफ है। आगे कांग्रेस नेता ने कहा कि आज जो भी आरक्षण के खिलाफ है बीजेपी में शामिल हो रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश के दो दर्जन से अधिक अरबपतियों की मदद करना चाहती है।

Advertisement

ओडिशा सरकार पर बोला हमला

इससे पहले ओडिशा में कांग्रेस नेता ने सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (BJD) पर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार चलाने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि वे (BJD और BJP) वैवाहिक रिश्ते में हैं। आप इसे शादी कहें या साझेदारी, लेकिन सच्चाई यही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के चाचा और नवीन बाबू ने हाथ मिला लिया है। ये लोग केवल देश के मुट्ठीभर अरबपतियों के लिए काम कर रहे हैं।

राज्य सरकार ने की लूट

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि बीजेडी ने ओडिशा में कई घोटाले किए हैं। राज्य सरकार ने लोगों की संपत्ति चुरा ली है और 9 लाख करोड़ रुपये के खनिज संसाधनों को लूटा है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वह लोगों के इन पैसे को लौटाने का काम करेंगे।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो