खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lok Sabha Election Results 2024: 'बीजेपी सभी के हाथ-पैर जोड़ रही...', शिव सेना नेता Sanjay Raut का बड़ा बयान

Sanjay Raut on Lok Sabha Election results 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना के बीच शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है। संजय राउत का दावा है कि हार के डर से बीजेपी सभी के हाथ-पैर जोड़ रही है।
04:30 PM Jun 04, 2024 IST | Sakshi Pandey
शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत।
Advertisement

Sanjay Raut on Lok Sabha Election results 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना सुबह से शुरू है लेकिन नतीजे अभी तक साफ नहीं हो पाए हैं। इंडिया गठबंधन एनडीए को कड़ी टक्कर दे रहा है। वहीं एनडीए का 400 पार वाला नारा भी फेल होता दिखाई दे रहा है। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है।

Advertisement

संजय राउत का बयान

संजय राउत का कहना है कि तीसरी बार सत्ता में आने के लिए बीजेपी कड़ी मशक्कत कर रही है। ऐसे में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्री सभी के हाथ पैर जोड़ रहे हैं।

कांग्रेस 150 के पार

Advertisement

संजय राउत ने बयान देते हुए कहा कि अगर कांग्रेस 100 लोकसभा सीटें भी जीतती है तो पार्टी दोबारा पावर में आ जाएगी। संजय राउत ने सीटों का गणित समझाते हुए कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी को 150 के आस-पास भी सीटें मिलती हैं तो कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी।

राहुल गांधी बनेंगे पीएम- संजय राउत

हालांकि काफी समय से सत्ता के गलियारों में सवाल उठ रहे थे कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो प्रधानमंत्री कौन बनेगा? इस सवाल का जवाब देते हुए संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सबसे बड़ी पार्टी होगी तो प्रधानमंत्री भी कांग्रेस पार्टी का ही होगा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने काफी संघर्ष किया है और पीएम भी उन्हें बनना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Lok Sabha Election Results 2024sanjay raut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement