whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CCTV Video: दौड़ती हुई आई बाइक, ब्रेक लगाते ही फिसली, फ्लाईओवर से गिरकर 2 की मौत

Visakhapatnam Road Accident video: आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम में तेज गति से आ रही बाइक फ्लाईओवर की दीवार से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार 3 युवकों में से 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
10:14 PM May 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
cctv video  दौड़ती हुई आई बाइक  ब्रेक लगाते ही फिसली  फ्लाईओवर से गिरकर 2 की मौत
Visakhapatnam Road Accident video

Visakhapatnam Road Accident video: आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम में रविवार सुबह एक सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसा शहर के एनएडी फ्लाईओवर पर हुआ। जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से टकरा गई। इस दौरान बाइक पर बैठे तीन में से 2 युवक फ्लाईओवर से 40 फीट नीचे सड़क पर जा गिरे। वहीं बाइक चला रहे युवक की जान बच गई।

सीसीटीवी में कैद हुआ घटना का वीडियो

घटना का वीडियो फ्लाईओवरपर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसका फुटेज अब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक सवार तीन युवक तेज गति से फ्लाईओवर के दूसरी ओर से आते हैं लेकिन बाइक की स्पीड तेज होने और घुमाव के कारण बाइक चालक अपना नियंत्रण खो देता है इसके बाद उनकी बाइक सीधे फ्लाईओवर की दीवार से टकरा जाती है। दीवार से टकराने के बाद बाइक सवार दो युवक फ्लाईओवर से 40 फीट नीचे सड़क पर जाकर गिर जाते हैं। नीचे गिरने के बाद दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा तीसरा युवक फ्लाईओवर पर ही रह जाता है ऐसे में उसकी जान बच जाती है।

जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे थे घर

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट की मानें तो युवक जन्मदिन की पार्टी से घर लौट रहे थे। हालांकि वे नशे में थे या नहीं इसको लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है। मामले की जांच एयरपोर्ट पुलिस कर रही है। दोनों मृतकों के नाम थानावरपु कुमार और ए पवन कुमार हैं। हालांकि जीवित बच्चे युवक की पहचान पुलिस ने उजागर नहीं की है। जानकारी के अनुसार उसे इलाज के लिए किंग जाॅर्ज हास्पिटल ले जाया गया है।

ये भी पढ़ेंः देशभर के 12 एयरपोर्ट और दिल्ली के 8 अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटीं एजेंसियां

ये भी पढ़ेंः तेलंगाना में चलती बुलेट में लगी आग, पेट्रोल टैंक में ब्लास्ट से 7 लोग झुलसे

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो