whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तेलंगाना में चलती बुलेट में लगी आग, पेट्रोल टैंक में ब्लास्ट से 7 लोग झुलसे

Hyderabad Accident News: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हुए हादसे में 7 लोग झुलस गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। हादसे का कारण चलती बाइक में आग लगना रहा है। जिसके कारण बाद में ब्लास्ट हो गया। जो लोग आग बुझाने की कोशिश कर रहे थे, वे लोग चपेट में आए हैं।
08:10 PM May 12, 2024 IST | News24 हिंदी
तेलंगाना में चलती बुलेट में लगी आग  पेट्रोल टैंक में ब्लास्ट से 7 लोग झुलसे
तेलंगाना में चलती बाइक में लगी आग।

Telangana Accident News: तेलगांना में एक चलती बुलेट में आग लग गई। राजधानी हैदराबाद में हुए इस हादसे में 7 लोग झुलस गए। दो युवक बाइक पर जा रहे थे। अचानक आग लगने के कारण दोनों एकदम चलती बाइक से ही नीचे कूद गए। बाइक में आग का पता सबसे पहले ड्राइवर को लगा। अचानक तपिश महसूस होने के बाद वह एकदम घबरा गया। जिसके बाद उसने छलांग लगा दी। जो युवक पीछे बैठा था, वह भी तुरंत सावधान हो गया।

उसके गिरने के बाद बाइक भी सड़क पर गिर गई। जैसे ही लोगों ने देखा, वे तुरंत मिट्टी और पानी लेकर आए और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन आग तब तक पेट्रोल टैंक तक फैल चुकी थी। जिसके बाद टैंक में ब्लास्ट हो गया। सभी मौजूद 7 लोग इसके कारण झुलस गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इनको अस्पताल में दाखिल करवाया। बुलेट में लगी आग पर भी किसी तरह काबू पाया गया। पुलिस को भी मौके पर फोन कर लोगों ने बुलाया।

यह भी पढ़ें:अयोध्या में बन रही मस्जिद को लेकर बोले ओवैसी, ‘मैं कभी मुड़ कर ना देखूं…’

एक साल पहले हैदराबाद के नामपल्ली इलाके में भी भीषण आग लगी थी। आग के कारण अपार्टमेंट में फंसे 9 लोगों की जान चली गई थी। 3 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल टीमों ने आग पर काबू पाया था। बताया गया था कि इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर एक गैराज है। जिसमें एक कार को रिपेयर किया जा रहा था। इसी दौरान आग की चिंगारियां केमिकल ड्रम पर गिर गई थी। जिसके कारण आग भड़क गई और चार मंजिला इमारत को चपेट में ले लिया था।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सटे सिकंदराबाद में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई थी। इस इलाके के एक इलेक्ट्रिक शोरूम में भीषण आग लगी थी। लेकिन 8 लोग आग में फंस गए थे। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो