whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

8 करोड़ के लिए 'कातिल' बनी बीवी का असली सच? 840KM दूर जलाई लाश, जानें कैसे रची साजिश

Telangana Businessman Murder Case: तेलंगाना के बिजनेसमैन को उसकी पत्नी ने 8 करोड़ के लिए मारकर ठिकाने लगा दिया। उसने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर वारदात अंजाम दी। वारदात अंजाम देने के बाद एक गलती करके तीनों पुलिस के हाथ लग गए।
01:54 PM Oct 28, 2024 IST | Khushbu Goyal
8 करोड़ के लिए  कातिल  बनी बीवी का असली सच  840km दूर जलाई लाश  जानें कैसे रची साजिश
महिला ने 2 दोस्तों के साथ मिलकर पति को ठिकाने लगाया।

Woman Killed Husband Burnt Dead Body: पुलिस को एक शख्स की जली हुई लाश मिली थी, जिसे देखकर हत्या करके शव जलाने का अंदाजा पुलिस ने लगाया। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पता चला कि गला घोंटकर हत्या की गई। केस सुलझाने के लिए पुलिस ने 4 टीमें बनाईं और 16 पुलिस कर्मियों ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली।

Advertisement

व्यक्ति की हत्या करने वाली पत्नी और उसके 2 साथियों को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में तीनों ने गुनाह कबूल किया और इस तरह हत्या का सच सामने आया। महिला ने खुद अपनी जुबानी बताया कि उसने पति की हत्या क्यों की और कैसे साजिश रची? आइए पढ़ते हैं चौंकाने वाली मर्डर केस हिस्ट्री कि कैसे साजिश रची गई और हत्या क्यों की गई?

यह भी पढ़ें:हे भगवान! अब अखनूर में आतंकी हमला; Indian Army की एंबुलेस पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, पढ़ें ताजा अपडेट

Advertisement

तेलंगाना का बिजनेसमैन मरने वाला शख्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मरने वाला शख्स तेलंगाना का 54 साल का बिजनेसमैन रमेश था। उसकी हत्या उसकी पत्नी निहारिका ने अपने प्रेमी डॉ. निखिल और उसके दोस्त अंकुर राणा के साथ मिलकर की। निहारिका ने रमेश का गला घोंटा और उसके बाद तीनों मिलकर लाश को 840 किलोमीटर दूर कर्नाटक के कोडागु जिले के सनटिकोप्पा में ले गए। यहां तीनों ने एक कॉफी बागान में लाश को जला दिया।

Advertisement

पुलिस ने हत्यारोपियों को CCTV फुटेज से ट्रेस किया, जिसमें एक मर्सिडीज बेंज कर दिखी। इस कार के चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। यह कार रमेश के नाम पर थी। कार चोरी होने की जाचंच करते-करते हुए पुलिस अंकुर तक पहुंची, लेकिन दोनों के बयानों से पुलिस को शक हुआ तो निहारिका कानेक्शन पता चला। तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हो गया।

यह भी पढ़ें:तिरुपति के इस्कॉन टेंपल को बम से उड़ाने की धमकी मिली, पुलिस-मंदिर प्रशासन में मचा हड़कंप

इसलिए रची गई हत्या की साजिश

निहारिका ने पुलिस को बताया कि वह तेलंगाना के मोंगीर नगर की निवासी थी। 16 साल की थी, उसके पिता का देहांत हो गया। मां ने सेकेंड मैरिज कर ली। अकेलेपन को सहते-सहतेउ उसने भी जल्दी शादी कर ली, लेकिन रिश्ता ज्यादा समय नहीं चला और उसका तलाक हो गया। निहारिका ने इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की और कई कंपनियों में सेवाएं दी। हरियाणा में जब उसकी नौकरी थी, तब वह एक घोटाले में फंस गई और गिरफ्तार हो गई।

जेल से छूटने के बाद वह बेंगलुरु आ गई और साल 2018 में बिजनेसमैन रमेश से शादी कर ली, लेकिन दोनों के बीच 8 करोड़ की प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हो गया। रमेश ने प्रॉपर्टी उसके नाम करने से इनकार कर दिया तो उसने निखिल और अंकुर की मदद से उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची, क्योंकि उसके मरते ही प्रॉपर्टी निहारिका को मिल जाती। उसने 1 अक्टूबर को रमेश को हैदराबाद के उप्पल में बुलाया। वहां उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

फिर वह, निखिल और अंकुर उसकी लाश को कोडागु ले गए, जहां कंबल में बांधकर शव को जला दिया। हत्या को छिपाने के लिए निहारिका ने रमेश के लापता होने की FIR लिखवाई। निखिल ने कार चोरी की रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने इन दोनों कड़ियों को जोड़ा और मर्डर केस सुलझा लिया।

यह भी पढ़ें:शादी के जश्न में मातम पसरा! 5 बारातियों की हादसे में मौत, 700 मीटर गहरी खाई में गिरी कार

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो