whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

असम में बड़ा ट्रेन हादसा, पटरी से उतरे लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के 8 डिब्बे

Assam Train Derail : असम के डिबालोंग स्टेशन के पास अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ट्रेन के 8 डिब्बे बेपटरी हो गए। रेलवे प्रशासन की ओर से राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। ट्रेन के सभी यात्री सुरक्षित हैं।
06:52 PM Oct 17, 2024 IST | Deepak Pandey
असम में बड़ा ट्रेन हादसा  पटरी से उतरे लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के 8 डिब्बे
असम में ट्रेन हादसा।

Assam Train Derail : असम में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ट्रेन के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। यह हादसा लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के साथ हुआ, जिससे इस रूट्स पर आने-जाने वाली ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया गया। हालांकि, इस हादसे में किसी यात्री के हताहत होने की कोई सूचना नहीं आई है। आइए जानते हैं कि कैसे हुआ हादसा?

Advertisement

असम के डिबालोंग स्टेशन के पास अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन गुरुवार को डिरेल हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और बोगियों से यात्रियों को बाहर निकाला। सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। अब टीम इस दुर्घटना से प्रभावित पटरियों को साफ कर रही है। हालांकि, अभीतक ट्रेन हादसे की वजह पता नहीं चल सकी है।

यह भी पढ़ें : बिहार में टूटी पटरी से गुजरी ट्रेन; वैशाली एक्सप्रेस के ड्राइवर ने कैसे बचाई 500 से ज्यादा यात्रियों की जान?

Advertisement

रेलवे ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

Advertisement

रेलवे प्रशासन की ओर से घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। इस बीच रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर 03674 263120 और 03674 263126 जारी किए। इस नंबर के जरिए कोई व्यक्ति हादसे से जुड़ी जानकारी और सहायता प्राप्त कर सकते हैं। रेलवे की ओर से वैकल्पिक मार्गों और पुनर्निर्धारित सेवाओं पर अपडेट की जांच करने के लिए यात्रियों से भी संपर्क किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ट्रैक पर लोहे का खंभा…ट्रेन हादसे की साजिश! रेलवे में हड़कंप मचा; देहरादून से काठगोदाम जा रही थी एक्सप्रेस

सीएम ने एक्स पर पोस्ट कर दी हादसे की जानकारी

असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व सरमा ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि ट्रेन 12520 अगरतला-एलटीटी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे लुमडिंग के पास डिबालोंग स्टेशन पर पटरी से उतर गए। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। सभी यात्री सुरक्षित हैं। सरकार रेलवे अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर रही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो