whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'10 करोड़ देंगे, इस नेता की बेटी से रेप करो'...बाल अधिकार आयोग ने शुरू की वीडियो की जांच

TMC MP Abhishek Banerjee: कोलकाता कांड के बाद एक वीडियो सामने आया है। जिसका संज्ञान बाल अधिकार आयोग ने लिया है। वीडियो में तृणमूल कांग्रेस के नेता की बेटी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया गया है। वीडियो किसने जारी किया है? इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।
02:48 PM Aug 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
 10 करोड़ देंगे  इस नेता की बेटी से रेप करो    बाल अधिकार आयोग ने शुरू की वीडियो की जांच

Kolkata Misdeed Murder Case: कोलकाता कांड के बाद देश में लगातार प्रदर्शनों का दौर जारी है। प्रदर्शन कर रही बंगाल का एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती को किसी ने रेप की धमकी दी थी। अब एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति टीएमसी सांसद और राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की बेटी को रेप की धमकी दे रहा है। ऐसा करने वाले को आरोपी 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान सार्वजनिक तौर पर कर रहा है। इस वीडियो का संज्ञान पश्चिम बंगाल बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने लिया है। वीडियो की जांच शुरू हो गई है।

देशभर में छाया है दरिंदगी का मुद्दा

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर से रेप और मर्डर का मामला देशभर में छाया हुआ है। लोगों में गुस्सा है, जिसके बाद लगातार विरोध रैलियां निकाली जा रही हैं। कोलकाता में भी सोमवार को कई जगह विरोध प्रदर्शन देखने को मिले हैं। जिसके बाद बाल अधिकार संरक्षण आयोग को इस वीडियो के बारे में पता लगा। अभिषेक बनर्जी सीएम ममता बनर्जी के भतीजे हैं। जो तृणमूल कांग्रेस में उनके बाद नंबर 2 माने जाते हैं।

31 साल की महिला डॉक्टर के साथ 9 अगस्त को संजय रॉय नाम के शख्स ने दरिंदगी की थी। मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जा चुकी है। अब जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि एक सभा हो रही है। जिसमें एक शख्स गंदी मंशा के साथ टीएमसी नेता की बेटी को लेकर अभद्र टिप्पणी करता है। एक नाबालिग लड़की की गरिमा को ठेस पहुंचाकर उसकी सुरक्षा को खतरे में डालने की बात करता है। टीएमसी महासचिव की बेटी को लेकर अब बाल संरक्षण आयोग ने जांच शुरू कर दी है। आयोग ने पुलिस को दो दिन में रिपोर्ट देने को कहा है। आयोग ने पुलिस को निर्देश दिया है कि वह मामले में कड़ी कार्रवाई करे।

डेरेक ओ ब्रायन ने की तल्ख टिप्पणी

आयोग ने पुलिस से कहा है कि ऐसे रेप की मांग करना कानून का उल्लंघन है। इससे समाज में गलत संदेश जाएगा। इससे एक नहीं, बल्कि सभी बच्चियों को खतरा हो सकता है। वरिष्ठ तृणमूल नेता डेरेक ओ ब्रायन ने मामले में एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर टिप्पणी की है। जिसमें लिखा है कि अपनी गंदी चालों से नहीं, राजनीतिक तौर पर हमसे लड़ो। ऐसा पहले भी हुआ है और अब तो सीमा ही पार कर दी। हमारे पास इस गटर स्तरीय धमकी पर टिप्पणी के लिए शब्द नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:अंडरगारमेंट्स और 9 आपत्तिजनक चीजें, 53 सबूत; क्या संजय रॉय को फांसी से बचा पाएंगी कविता‌?

यह भी पढ़ें:241 सैनिकों और 12 बच्चों की हत्या करने वाला Fuad Shukar कौन? जिसका बदला इजराइल से ले रहा हिजबुल्लाह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो