whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तेंदुए ने बच्चे की गर्दन दबोची और...झाड़ियों में मिली खून से सनी लाश, उत्तराखंड में डराने वाला मामला

Leopard Killed 3 Year Old Child in Uttarakhand: उत्तराखंड में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। घर के पास घात लगाकर बैठे तेंदुए ने 3 साल के मासूम को अपना शिकार बना लिया है। घर से थोड़ी ही दूर पर बच्चे का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला है।
09:37 AM Sep 30, 2024 IST | Sakshi Pandey
तेंदुए ने बच्चे की गर्दन दबोची और   झाड़ियों में मिली खून से सनी लाश  उत्तराखंड में डराने वाला मामला

Leopard Killed 3 Year Old Child in Uttarakhand: उत्तराखंड में एक तेंदुआ 3 साल के मासूम के लिए काल बन गया। तेंदुए ने घर में घुस कर मासूम का शिकार किया और उसे जबड़ों में भरकर उठा ले गया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। कुछ देर बाद जब मां ने बेटे की तलाश शुरू की, तो घर के पीछे खून के छींटे देखकर हैरान रह गई।

Advertisement

झाड़ियों में मिला शव

यह घटना उत्तराखंड के पुरवल गांव की है। बीती शाम तकरीबन 5 बजे की बात है। अंकित कुमार का बेटा राजकुमार अपने मामा के बच्चों के साथ घर के आंगन में खेल रहा था। तभी एक तेंदुए ने दबे पांव हमला बोल दिया। तेंदुए ने राजकुमार को अपना शिकार बनाया और बच्चे को लेकर वहां से भाग निकला। कुछ देर बाद बच्चे का शव झाड़ियों के पास क्षत-विक्षत हालत में मिला। झाड़ियों पर खून के निशान मौजूद थे, जिसे देखकर परिजनों के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें- चक्रवाती तूफान फिर तबाही मचाएगा‌? क्या दिल्ली में भी बरसेंगे बादल, जानें देशभर में मौसम का हाल

Advertisement

झाड़ियों में घात लगाए बैठा था तेंदुआ

टिहरी वन विभाग के भिलंगना रेंज ऑफिसर आशीष नौटियाल और पुरवल गांव के मुखिया संजय तिवारी का कहना है कि खेलते-खेलते बच्चा घर से बाहर निकल गया और घर के पीछे वाले हिस्से में जा पहुंचा। तेंदुआ पहले से ही यहां झाड़ियों में छिपा हुआ था। उसने बच्चे को अकेले देख हमला बोल दिया और उसे धर दबोचा। हालांकि परिजनों का कहना है कि बच्चा घर के आंगन में खेल रहा था।

सड़कों पर दिखे खून के छींटे

कुछ देर तक बच्चे को घर में न देखकर हड़कंप मच गया। राजकुमार की मां मंजू देवी बेटे की खोज में निकलीं। शोर सुनकर पड़ोस के लोग भी इक्ट्ठा हो गए। सभी ने बच्चे को ढूंढने की बहुत कोशिश की। मगर वो नहीं मिला। हालांकि कुछ लोगों ने घर के पीछे वाली सड़क पर खून के निशान देखे। जब लोगों ने खून के छींटों का पीछा किया, तो थोड़ी दूर पर ही झाड़ी के पीछे बच्चे का शव बरामद हुआ। तेंदुए ने शव को बुरी तरीके से क्षत-विक्षत कर दिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें- बिहार में बाढ़ से मचा ‘हाहाकार’, 13 जिले पानी में डूबे, खतरे के निशान से ऊपर बह रहीं कोसी-गंडक

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो