whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

22 घंटे पहले कांग्रेसी, अब भगवाधारी हुए ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेंदर सिंह, एक दिन में आखिर ऐसा क्या हुआ?

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक पार्टियों के बीच जोड़-जोड़ की राजनीति चल रही है। इस बीच कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट और बॉक्सर विजेंदर सिंह बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।
03:53 PM Apr 03, 2024 IST | Deepak Pandey
22 घंटे पहले कांग्रेसी  अब भगवाधारी हुए ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेंदर सिंह  एक दिन में आखिर ऐसा क्या हुआ
भाजपा में शामिल हुए विजेंदर सिंह।

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी अखाड़ा सजकर तैयार हो गया है। राजनीतिक दल एक-दूसरे को पटखनी देने के लिए दो-दो हाथ कर रहे हैं। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट और बॉक्सर विजेंदर सिंह ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया। वे 22 घंटे पहले कांग्रेसी थे। आखिर एक दिन में ऐसा क्या हुआ कि वे भगवाधारी हो गए। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

विजेंदर सिंह 22 घंटे पहले तक भाजपा के खिलाफ टिप्पणी कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पोस्ट पर रिपोस्ट किया था, जिसमें लिखा है- आज एक युवा ने मुझे ये वीडियो भेजा! अब भ्रम और भय का जाल तोड़कर सच्चाई सामने आ रही है। अबकी बार प्रोप्रेगैंडा के पापा की दाल नहीं दलने वाली, जनता खुद उन्हें आइना दिखाने को तैयार बैठी है।

यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल की जेल से आई एक और चिट्ठी, सुनीता ने पढ़कर सुनाया

Vijender Singh Repost

Vijender Singh Repost

विजेंदर सिंह ने राहुल गांधी के पोस्ट को किया रिपोस्ट

बॉक्सर विजेंदर सिंह ने राहुल गांधी के एक और पोस्ट को रिपोस्ट किया। इसके माध्यम से कहा गया कि नरेंद्र मोदी ‘मैच फिक्सिंग’ से चुनाव जीत कर संविधान बदलना चाहते हैं। प्लेयर खरीद कर कैप्टन को डरा कर, अंपायर पर दबाव डाल कर और EVM के दम पर 400 पार का नारा लगा रहे हैं। जबकि हकीकत में सब मिला कर भी वह 180 पार करने की हालत में नहीं हैं। यह चुनाव सिर्फ सरकार बनाने का चुनाव नहीं है, यह देश को बचाने का चुनाव है, संविधान की रक्षा का चुनाव है।

Vijender Singh Repost

Vijender Singh Repost

केंद्र के खिलाफ आवाज बुलंद करते थे बॉक्सर

चाहे दिल्ली के जंतर-मंतर में पहलवानों का धरना प्रदर्शन हो या फिर किसान आंदोलन में किसान शुभकरण सिंह की मौत, विजेंदर सिंह ने दोनों ही मामलों का सपोर्ट किया था। वे पहलवानों के साथ धरना प्रदर्शन में बैठे थे और केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। साथ ही उन्होंने 30 मार्च को एक्स पर पोस्ट कर कहा था कि शहीद किसान शुभकरण सिंह अमर रहे।

यह भी पढ़ें :केजरीवाल ने ‘इंडिया’ की ओर से देश को दी छह गारंटी, ‘हमें सत्ता दो-हम सब मिलकर एक नया भारत बनाएंगे’

विनोद तावड़े ने दिलाई भाजपा की सदस्यता

जब विजेंदर सिंह कांग्रेस में थे, तब वे केंद्र और भाजपा के खिलाफ आवाज उठाते थे। उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव 2019 में साउथ दिल्ली से चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वे हार गए थे। आखिर एक दिन में ऐसा क्या हुआ कि उनका मन बदल गया और वे भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा के वरिष्ठ नेता विनोद तावड़े ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

राहुल गांधी से पूछे 3 सवाल

विनोद तावड़े ने राहुल गांधी से तीन सवाल किए। वायनाड में राहुल गांधी SDPI से समर्थन ले रहे हैं। इसका संबंध पीएफआई से है। इस पर कर्नाटक में भी है। आतंकवाद से कांग्रेस का तालमेल लगातार रहा है। अब्दुल नासिर बरनी को रिहा करने की मांग की गई थी। क्या मोहब्बत की दुकान में आतंकवाद भी है। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली की रैली में राहुल गांधी के साथ लोग तो आए, लेकिन वायनाड और पश्चिम बंगाल में उनके खिलाफ वाले भी थे, क्या यह गठबंधन है। उन्होंने लास्ट सवाल पूछा कि कांग्रेस के विज्ञापन में कांग्रेस अध्यक्ष सहित सोनिया गांधी और राहुल गांधी का फोटो नहीं है। क्या उनके फोटो देने से वोट कम हो जाएगा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो