whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नदी के तेज बहाव में बह गया कार सवार युवक, वीडियो में कैद हुआ दर्दनाक मंजर

West Bengal Video: युवक की तलाश जारी है, पुलिस कार के आधार पर युवक की पहचान करने में जुटी है। घटनास्थल पर मौजूद किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाली है।
08:53 PM Aug 02, 2024 IST | Amit Kasana
नदी के तेज बहाव में बह गया कार सवार युवक  वीडियो में कैद हुआ दर्दनाक मंजर

West Bengal viral Video: देशभर में रुक-रुककर बारिश हो रही है, केरल और हिमाचल में तो लैंडस्लाइड से कई लोगों की जान तक चली है। इस बीच पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे से मूसलाधार बारिश होने की खबर है, जिससे यहां का जनजीवन अस्तव्यस्त है। वहीं, सोशल मीडिया पर राज्य के आसनसोल से एक वीडियो वायरल है। वीडियो में कार सवार युवक नदी में डूब गया।

सफेद रंग की कार देखते ही देखते डूब गई

दरअसल, चंद मिनट के इस वीडियो में दिख रहा है कि कार सफेद रंग की है। कार सवार युवक अपनी कार में बारिश के पानी में जा रहा होता है, इस बीच रास्ते में नदी का पानी तेज उफान पर था। युवक कार रोकने की बजाए बहते हुए पानी में से कार निकालने की कोशिश करने लगा। वीडियो में सुनाई पड़ रहा है कि उस समय आसपास खड़े लोग युवक को रुकने के लिए आवाज लगाते हैं।

युवक ने किया बचने का प्रयास

कार को पानी में बहता देख लोग चिल्लाते हैं और युवक को कार से निकलकर बच निकलने के लिए कहते हैं। लेकिन इससे पहले की युवक कुछ कर पाता वह कार समेत नदी के तेज बहाव पानी में बहकर डूब जाता है। इस हादसे का मौके पर खड़े एक युवक ने पूरा वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

युवक की तलाश में जुटा बचाव दल

हादसे के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की टीमें, स्थानीय पुलिस व बचाव तक घटनास्थल पर पहुंचा। बचाव दल युवक की तलाश कर रहा है। फिलहाल युवक और उसकी कार का कुछ पता नहीं चला है। पुलिस वीडियो के आधार पर युवक की तलाश करने की कोशिश कर रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो