whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kolkata Rape Murder केस जैसी बंगाल में फिर दरिंदगी, पीड़िता की खेत में मिली सिर कटी लाश

West Bengal Bardhaman Murder: कोलकाता रेप मर्डर केस के बाद पश्चिम बंगाल में महिला संग फिर से दरिंदगी की घटना सामने आई है। घर से गायब एक युवती की लाश खेत में मिली। लाश का सिर धड़ से अलग कर दिया गया था।
08:55 AM Aug 17, 2024 IST | Sakshi Pandey
kolkata rape murder केस जैसी बंगाल में फिर दरिंदगी  पीड़िता की खेत में मिली सिर कटी लाश

West Bengal Bardhaman Murder: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि बंगाल से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। पश्चिम बंगाल के बर्धमान में एक युवती की सिर कटी लाश बरामद की गई है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। युवती की शिनाख्त 25 वर्षीय प्रियंका हांसदा के रूप में हुई है।

बेंगलुरु में जॉब करती थी प्रियंका

बर्धमान के नादुर गांव में रहने वाली प्रियंका बेंगलुरु के एक शॉपिंग मॉल में सेल्स गर्ल का काम करती थी। इसके अलावा प्रियंका दर्शनशास्त्र में एमए की पढ़ाई कर रही थी। 12 अगस्त को प्रियंका बेंगलुरु से अपने घर बर्धमान लौटी थी। मगर दो दिन बाद ही वो हैवानियत का शिकार हो गई। प्रियंका का रेप करने के बाद उसका सिर धड़ से अलग कर दिया गया। अगली सुबह जब प्रियंका की लाश मिली तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें- दुकानों-मॉल में तोड़फोड़, कारें फूंकीं, इंटरनेट भी बंद; उदयपुर में क्यों भड़की हिंसा? देखें Video

सिर धड़ से किया अलग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका 14 अगस्त की शाम करीब 6:30 बजे बाथरूम जाने के लिए घर से बाहर निकली। कुछ देर बाद जब प्रियंका वापस नहीं लौटी तो घर वाले परेशान हो गए। सभी ने प्रियंका की तलाश शुरू की। गुरुवार की सुबह घर से थोड़ी दूरी पर मौजूद एक खेत में प्रियंका बदहाल अवस्था में मिली। जब घर वालों ने नजदीक जाकर देखा तो लाश देखकर सभी की चीख निकल गई। प्रियंका के शरीर से सिर गायब था।

मां की निकली चीख

प्रियंका का शव देखकर मां जोर-जोर से चिल्लाने लगी। मां की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हुए। इस घटना की जानकारी शक्तिगढ़ थाने को दी गई। पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक ऑर्क बनर्जी का कहना है कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हम जल्द ही हत्यारे को पकड़ लेंगे।

कोलकाता रेप मर्डर केस

प्रियंका की मौत की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। सभी ने थाने का घेराव करके पथराव शुरू कर दिया। हालांकि प्रियंका को किसने और क्यों मारा? इसका खुलासा नहीं हो सका है। बता दें कि कुछ दिन पहले कोलकाता में भी एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ विभत्स वारदात देखने को मिली थी। नाइट ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर का रेप करके मर्डर कर दिया गया। इसे लेकर पश्चिम बंगाल की राजधानी में पहले से रोष व्याप्त है। 3000 से ज्यादा डॉक्टरों ने हड़ताल पर हैं।

यह भी पढ़ें- एक और भीषण ट्रेन हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार; पटरी से उतरी साबरमती एक्सप्रेस

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो