whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

West Bengal: कूचबिहार में QRT कमांडेंट की मौत, TMC वर्कर्स ने वोटर्स के साथ की मारपीट

West Bengal Lok Sabha Election Voting: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण के मतदान में पश्चिम बंगाल से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। जानकारी के अनुसार टीएमसी वर्कर्स ने वोटरों के साथ मारपीट की। वहीं कूचबिहार में क्यूआरटी के कमांडेंट की मौत हो गई।
09:30 AM Apr 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
west bengal  कूचबिहार में qrt कमांडेंट की मौत  tmc वर्कर्स ने वोटर्स के साथ की मारपीट
मतदान के बीच पत्थरबाजी करते टीएसमी वर्कर्स.

West Bengal Lok Sabha Election Voting: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में टीएमसी वर्कर्स ने वोटर्स के साथ मारपीट की। वोटरों ने पार्टी वर्कर्स पर डराने-धमकाने के आरोप लगाए हैं। कूच बिहार के वार्ड 18 में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं के साथ मारपीट की और घरों में तोड़-फोड़ की।

वहीं कूचबिहार में ही पोलिंग ड्यूटी पर लगे केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान की मौत हो गई। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार मृतक जवान का नाम नीलेश कुमार है। वो बिहार से ड्यूटी पर आए थे। साथियों को वह बीमार हालत में मिला। जब उसे हाॅस्पिटल लाया गया तो डाॅक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कूचबिहार में मतदान से एक दिन पहले बीती रात राजपुर इलाके में भाजपा के बूथ सभापति पर हमला हुआ। आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन पर जानलेवा हमला किया। घायल बूथ सभापति को हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इधर कूचबिहार में ही पोलिंग बूथ पर एक बम मिला है। हाटा में एक नंबर विलेज पंचायत इलाके से चल रहे मतदान केंद्र के कुछ देर के अंदर ही बम बरामद हुआ।

भाजपा कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप

वहीं टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि कूचबिहार के तूफानगंज में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पोलिंग बूथ पर हिंसा की। तृणमूल के एजेंट्स से मारपीट की गई। टीएमसी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता हथियारों के साथ बूथ पर मौजूद हैं और वोटर्स को डरा रहे हैं। गुरुवार रात भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिंसा की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो