whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

14 की उम्र में दुष्कर्म, अश्लील वीडियो और ब्लैकमेलिंग...7 साल बाद पीड़िता की हिम्मत टूटी, रो-रोकर सुनाई आपबीती

Women Raped from past 7 years: पिछले सात साल से दुष्कर्म का शिकार हो रही युवती का दर्द छलक पड़ा। युवती ने माता-पिता के सामने आपबीती सुनाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
09:06 AM Jul 05, 2024 IST | Sakshi Pandey
14 की उम्र में दुष्कर्म  अश्लील वीडियो और ब्लैकमेलिंग   7 साल बाद पीड़िता की हिम्मत टूटी  रो रोकर सुनाई आपबीती
Rape Case

Women Raped from past 7 years: 14 साल की उम्र में एक बच्ची का जबरन बलात्कार किया गया। ये घटना 7 साल पहले की है। मगर तब से लेकर अबतक वो महिला लगातार दुष्कर्म का शिकार हो रही थी। आरोपी की उम्र भी मात्र 22 वर्ष है। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने पहले डरा धमका कर युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर मोबाइल पर उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। अब युवती को ब्लैकमेल करके आरोपी पिछले 7 साल से उसके साथ बलात्कार कर रहा है।

परिजनों के सामने छलका दर्द

ये मामला देहरादून के सहरपुर का है। बुधवार को महिला ने हिम्मत करके पूरी बात अपने माता-पिता से बताई और पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस के अनुसार आरोपी पर आईपीसी और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बुधवार को FIR दर्ज करने के बाद आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- चलती बस से नीचे गिरी महिला फिर हुआ ‘चमत्कार’; सीसीटीवी में कैद हुई डरावनी घटना; देखें वीडियो

2017 से हो रहा है बलात्कार

पुलिस के अनुसार आरोपी ने पहली बार 2017 में युवती का बलात्कार किया था। घटना के दौरान युवती घर में अकेली थी। अपराध के समय दोनों नाबालिग थे। तब आरोपी जबरन घर में घुस आया और युवती के साथ छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने मोबाइल में वीडियो भी रिकॉर्ड किया।

कई बार किया ब्लैकमेल

आरोपी ने कई बार युवती को वीडियो का हवाला देते हुए ब्लैकमेल किया और उसका रेप किया। युवती का कहना है कि आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि बात ना मानने पर वो वीडियो वायरल कर देगा। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और अब वो सलाखों के पीछे है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती का मेडिकल करवाया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- सावधान! 15 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट; ‘मौत’ बन रही नदियां-पहाड़, बाढ़ का खतरा मंडराया, देखें IMD का अपडेट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो