whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

वो घर पर नहीं हैं... पति के बाहर जाते ही प्रेमी को बुलाया, पकड़े जाने पर पत्नी ने किया ये कांड

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में अवैध संबंधों का राज खुलने पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी दोनों को पकड़ लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कैंची को भी बरामद कर लिया है।
08:11 AM Jul 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
वो घर पर नहीं हैं    पति के बाहर जाते ही प्रेमी को बुलाया  पकड़े जाने पर पत्नी ने किया ये कांड
पुलिस की पकड़ में पत्नी और उसका प्रेमी

Greater Noida Crime Story: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 7 दिन पहले बिरोंडा गांव में हुई युवक की हत्या के मामले में पत्नी और उसके प्रेमी को अरेस्ट किया है। पुलिस के अनुसार महेश ने पत्नी पूजा के अवैध संबंधों का विरोध किया था। इसके बाद पत्नी ने प्रेमी प्रहलाद के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवक सुलभ शौचालय का केयर टेकर था। हत्या के बाद दोनों ने शव को शौचालय की छत पर फेंक दिया था। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कैंची भी बरामद कर ली है। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया जहां दोनों को जेल भेज दिया।

Advertisement

मामले की जानकारी देते हुए बीटा-2 पुलिस ने बताया कि 1 जुलाई की शाम बिरोंडा गांव के पास स्थित सुलभ शौचालय की छत पर शव होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस पहुंची तो यह सामने आया कि शव शौचालय के केयर टेकर महेश का है। शव पर कई जगह चोट के निशान थे। युवक की हत्या के बाद से ही उसकी पत्नी डेढ़ साल के बच्चे को लेकर गायब थी। इसके बाद पुलिस की शक की सुई युवक की पत्नी की ओर गई। मामले में ठेकेदार ने पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ेंः ‘बाबा की चरणरज नहीं, जहरीले स्प्रे ने मचाई थी भगदड़’, सूरजपाल के वकील ने किया नया दावा

Advertisement

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया ये घिनौना काम

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आई और पत्नी पूजा और उसके प्रेमी प्रहलाद को एटीएस गोल चक्कर के पास से अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में पूजा ने बताया कि उसके पति महेश ने प्रहलाद के साथ अवैध संबंधों का विरोध किया था इसके बाद दोनों ने मिलकर महेश की हत्या कर दी। एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी पूजा ने प्रेमी प्रहलाद के साथ मिलकर युवक की हत्या की थी।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

जांच में सामने आया कि महिला पूजा के शादी से पहले ही प्रेमी प्रहलाद से संबंध थे। पूजा और प्रहलाद एक ही गांव के रहने वाले थे लेकिन पूजा की शादी उसके परिजनों ने महेश से कर दी। शादी के बाद भी पूजा अपने प्रेमी के साथ संपर्क में थी और महेश के काम पर जाने के बाद वह प्रहलाद से चोरी छिपे मिला करती थी। 1 जुलाई को जब महेश ड्यूटी पर गया तो पत्नी पूजा ने प्रेमी प्रहलाद को घर बुला लिया। इस बीच अचानक महेश घर पहुंच जाता है तो पत्नी की पोल खुल जाती है। इसके बाद दोनों ने मिलकर महेश की हत्या कर दी और शव को शौचालय की छत पर फेंक दिया और फरार हो गए।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः हत्यारोपी का हाई वोल्टेज ड्रामा, गिरफ्तार किया तो खुद को गोली मार लूंगा…जानें UP पुलिस ने आखिर कैसे दबोचा?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो