whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर होने के लिए 'जहर' पीते हुए बनाई रील, पुलिस ने लाइव वीडियो पर मंगवाई माफी

17 Year Old Minor Boy Consume Poison in Reel: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम-पिपरिया के हथवास में एक नाबालिग ने सोशल मीडिया पर जल्दी से फेमस होने के लिए जहर खाते हुए रील बनाई और उसे पोस्ट कर दी। इसके बाद पुलिस उसके घर पहुंच गई।
07:33 PM May 28, 2024 IST | Pooja Mishra
मशहूर होने के लिए  जहर  पीते हुए बनाई रील  पुलिस ने लाइव वीडियो पर मंगवाई माफी

17 Year Old Minor Boy Consume Poison in Reel: आज के डिजिटल मीडिया के जमाने में हर किसी को सोशल मीडिया पर जल्द से जल्द फेमस होना है। कई बार इंटरनेट पर फेमस होने के लिए लोग अपनी सारी हदें पार कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम-पिपरिया के हथवास से सामने आया है। यहां एक नाबालिग ने सोशल मीडिया पर जल्दी से फेमस होने के लिए जहर खाते हुए रील बनाई और उसे पोस्ट कर दी। जिसके बाद पूरे इंटरनेट ये वीडियो वायरल हो गया। वायरल होते ही इस वीडियो को लेकर इंटरनेट पर हड़कंप मच गया। लेकिन जब पुलिस ने वीडियो पर एक्शन लेते हुए इस जानकारी निकाली तो मामले की सच्चाई जान पुलिस भी हैरान रह गई।

नाबालिग के घर पहुंची पुलिस

दरअसल, पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि 17 साल का किशोर इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए जहर पीने की एक्टिंग करते वीडियो रील बना रहा था। नाबालिग की इस रील से इंटरनेट पर हड़कंप मच गया, 17 साल का यह इतना फेमस हो गया कि वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते ही पुलिस उसके घर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग से कान पकड़कर सार्वजनिक माफी मांगवाई। साथ ही यह भी वादा करवाया कि वह फेमस होने के लिए दोबारा जहर पीने की एक्टिंग नहीं करेगा। दरअसल वीडियो में नाबालिग एक गिलास में कुछ मिलाकर उसे जहर बताते हुए झट से पी गया।

यह भी पढ़ें: सेलेक्टिव मामलों पर ही महिलाएं क्यों याद आती हैं?’, प्रियंका गांधी पर BJP का पटलवार, बताया ‘गांधारी’

क्या है मामला 

पिपरिया हथवास के रहने वाले 17 साल के किशोर की पहचान राशीद खान के रूप में हुई है। राशीद खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और फेमस होने के लिए नई-नई तरकीबे निकालता रहता है। इसी सिलसिले में उसने जहर पीने वाला वीडियो बनाया, राशीद खान के परिचितों ने इसकी वीडियो और जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मंगलवारा थाना पुलिस की टीम नाबालिग के घर पहुंच गई। यहां लड़के ने बताया कि उसने सॉफ्ट ड्रिंक पीकर रील बनाई थी, वह ऐसा करके वायरल होना चाहता था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो