whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BSP प्रत्याशी के अंतिम संस्कार में चुनाव प्रचार छोड़कर पहुंचे भाजपा-कांग्रेस उम्मीदवार, जानें कब होगी बैतूल सीट पर वोटिंग

BSP Candidate Ashok Bhalawi Funeral: मध्य प्रदेश के बैतूल लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी के निधन बाद सोहागपुर में उनका अंतिम संस्कार किया गया। बसपा प्रत्याशी के अंतिम संस्कार में चुनाव प्रचार छोड़कर भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी पहुंचे।
04:10 PM Apr 10, 2024 IST | Pooja Mishra
bsp प्रत्याशी के अंतिम संस्कार में चुनाव प्रचार छोड़कर पहुंचे भाजपा कांग्रेस उम्मीदवार  जानें कब होगी बैतूल सीट पर वोटिंग
बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी का अंतिम संस्कार

BSP Candidate Ashok Bhalawi Funeral: मध्य प्रदेश के बैतूल लोकसभा क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल यहां बैतूल लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी ने 50 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। अशोक भलावी के पार्थीव शरीर आज उनके गृह ग्राम सोहागपुर में ले जाया गया और उनके परिवार ने उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान लोकतंत्र की एक सुखद तस्वीर देखने मिली। यहां बसपा प्रत्याशी के अंतिम संस्कार में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी सैकड़ों कार्यकर्ता एक साथ शामिल हुए।

अंतिम संस्कार में शामिल हुए भाजपा-कांग्रेस उम्मीदवार

बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी के अंतिम संस्कार में बैतूल के सांसद और भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके और कांग्रेस के उम्मीदवार रामू टेकाम भी चुनाव का प्रचार प्रसार छोड़कर शोकाकुल परिवार के साथ समय बिताया और साथ ही अशोक भलावी की पार्थिव देह को कांधा भी दिया। अशोक भलावी के अचानक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों का कहना है कि बैतूल हरदा लोकसभा सीट 2009 से ही जनजातीय समुदाय के लिए आरक्षित है लेकिन किसी भी स्तर पर जनजातीय समुदाय ने कभी एक दूसरे का अपमान नहीं किया। राजनीति अलग बात है लेकिन शोकाकुल परिवार के साथ सामाजिक स्तर पर हर व्यक्ति खड़ा है चाहे वो किसी भी राजनैतिक दल विशेष का हो।

यह भी पढे़ं: लोकसभा चुनाव से पहले बसपा प्रत्याशी का निधन, जानें अब बैतूल सीट पर कैसे होगा इलेक्शन

स्थगित हुआ मतदान

बता दें कि बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी के निधन के कारण बैतूल लोकसभा क्षेत्र में अब तक हुई चुनावी प्रक्रिया स्थगित कर दी गई है। इसके साथ ही, 26 अप्रैल को होने वाला मतदान भी स्थगित हो गया है। बैतूल लोकसभा सीट पर अब 7 मई को मतदान होगा। चुनाव आयोग ने नया कार्यक्रम जारी किया है। जिला निर्वाचन के पास नया कार्यक्रम आ गया है। अब दोबारा से चुनावी प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो