whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादीशुदा महिला से नाराज प्रेमी का खौफनाक बदला,  बच्चे को किडनैप करके मार डाला

Betul child murdered: हत्यारे गणेश मीणा को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले किया है। पूछताछ में पता चला कि सुबह वह बच्चे को स्कूल के बाहर से बहला-फुसलाकर सेंट जोन्स कॉलोनी में सुनसान जगह पर ले गया था।
09:21 PM Apr 16, 2024 IST | Amit Kasana
शादीशुदा महिला से नाराज प्रेमी का खौफनाक बदला   बच्चे को किडनैप करके मार डाला
प्रतिकात्मक चित्र

Betul child murdered: मध्यप्रदेश के बैतूल में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक छह साल के बच्चे की एक युवक ने इसलिए बीयर की बोतल से पीट-पीटकर हत्या कर दी कि उसकी मां उसके साथ रहने से मना कर रही थी। महिला और हत्यारे की दोस्ती थी। दर्दनाक बात यह है आज बच्चे का जन्मदिन था और वह छह साल का हुआ था।

बच्चे का स्कूल से किया अपहरण

जानकारी के अनुसार हत्यारे गणेश मीणा को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले किया है। पूछताछ में पता चला कि सुबह वह बच्चे को स्कूल के बाहर से बहला-फुसलाकर सेंट जोन्स कॉलोनी में सुनसान जगह पर ले गया। यहां बीयर की बोतलों से उसके गर्दन और सिर पर कई कार कर उसने बच्चे की हत्या कर दी।

हत्यारे की बच्चे की मां से दोस्ती

बच्चे की चीख सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो गणेश डरकर वहां से भागने लगा। लोगों ने पीछा कर उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। पुलिस के अनुसार पूछताछ में गणेश ने बताया कि उसकी बच्चे की मां से काफी समय से दोस्ती थी। वह उसके साथ रहना चाहता था।

बच्चे को रास्ते से हटाने का फैसला लिया

बच्चे की मां हर बार बहाना बनाकर गणेश के साथ रहने से इनकार कर देती थी। इसलिए उसने बच्चे को रास्ते से हटाने का फैसला लिया और मौका पाकर आज वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार स्कूल के आसपास से सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

हत्या और अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज

पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया गया है। पुलिस के अनुसार गणेश का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। बच्चे की मां के बयान पर हत्या और अपहरण की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो