whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गजब! इंजीन‍ियर न‍िकला चादर चोर? पत्‍नी ने ही VIDEO बनाकर खोली पोल

Bhopal News: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पत्नी ने अपने इंजीन‍ियर पति की पोल खोल दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पत्नी ने इंजीन‍ियर पति पर रेलवे का सामान चोरी करने का आरोप लगाया है।
01:06 PM Mar 20, 2024 IST | News24 हिंदी
गजब  इंजीन‍ियर न‍िकला चादर चोर  पत्‍नी ने ही video बनाकर खोली पोल

Bhopal News: (शब्बीर अहमद, भोपाल) पति बड़ी कंपनी में इंजीन‍ियर था। मगर वास्तव में चोर निकला। पत्नी ने घर की सफाई की, तो चोरी का सामान पकड़ा गया। बस फिर क्या था, पत्नी ने ईमानदारी दिखाई और रेलवे में शिकायत दर्ज करवा दी। यही नहीं, फिर पत्नी ने वीडियो बनाया, अपना और पति का नाम बताया और चोरी के सारे सामान का पर्दाफाश कर दिया। अब आलम यह है कि वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग पत्नी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

पत्नी ने दिखाया चोरी का सामान

दरअसल यह मामला है मध्य प्रदेश के भोपाल का। कोहेफिजा थाना क्षेत्र की दत्ता कालोनी में मोहम्मद अरशद पत्नी अफसाना के साथ रहता है। अरशद टेक महिंद्रा में एक इंजीन‍ियर है। मगर पत्नी अफसाना ने वीडियो शेयर करके अरशद पर चोरी का आरोप लगाया है। इस वीडियो में अफसाना ने अरशद का आईडी कार्ड और चोरी का सामान भी दिखाया है।

अफसाना ने सुनाई आपबीती

वायरल वीडियो में अफसाना ने कहा कि, मेरा नाम अफसाना खान है और मेरे शौहर का नाम मोहम्मद अरशद है। मेरे हसबैंड आई टी में हैं। वो एक इंजीन‍ियर के पद पर जॉब कर रहे हैं। तीन दिन पहले जब मैंने अपने घर की सफाई करनी शुरू की, तो संदूक खोला। संदूक में से जब मैंने कपड़े निकाले, तो कपड़े निकालने के बाद संदूक में नीचे की तरफ बहुत सारे रेलवे के तौलिए, चादरें और कंबल मौजूद थे।

पति ने दिया जवाब

अफसाना ने बताया कि, संदूक में तकरीबन 30 तौलिए, 15 चादरें और 6 कंबल नजर आए। यह चीज मुझे अच्छी नहीं लगी। इसके लिए मैंने अपने पति से बात की कि यह सारी चीजें कहां से आई है और आप यह सारी चीजें क्यों करते हैं? तो उन्होंने मुझे कहा कि यह पुरुष प्रधान देश है और मेरी चीजों को तुम्हें हाथ लगाने की कोई जरूरत नहीं है और ना ही मुझे कुछ समझाने की जरूरत है।

अफसाना ने की कंप्लेंट

अफसाना का कहना है कि, यह चीज मुझे स्वीकार्य नहीं है कि सरकार की चीजों को चुराया जाए और घर में इस तरह से रखा जाए। खासकर जब वो घर के लिए किसी काम की चीज नहीं है। मैंने इसकी कंप्लेट रेलवे में भी कर दी है, जिसके लिए मुझे एक एसआर नम्बर भी मिला है। मेरे लिए ये बिल्कुल सही नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो