whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'क्या जीतू पटवारी इसी नजर से अपनी मां और बहनों को देखते हैं' इमरती देवी को लेकर BJP का पलटवार

BJP Hit Back Jitu Patwari Imarti Devi Controversial Comment: इमरती देवी को लेकर जीतू पटवारी के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा ने अशोकनगर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें भाजपा नेता कृष्णा गौर ने कहा कि क्या जीतू पटवारी इसी नजर से अपनी मां और बहनों को देखते हैं।
12:58 PM May 03, 2024 IST | Pooja Mishra
 क्या जीतू पटवारी इसी नजर से अपनी मां और बहनों को देखते हैं  इमरती देवी को लेकर bjp का पलटवार
जीतू पटवारी पर भाजपा का पलटवार

BJP Hit Back Jitu Patwari Imarti Devi Controversial Comment: मध्य प्रदेश के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी द्वारा पूर्व मंत्री और भाजपा नेता इमरती देवी को लिए किए अमर्यादित टिप्पणी को लेकर सियासत का बाजार काफी गर्म हो गया है। इसको लेकर भाजपा नेताओं द्वारा लगा जीतू पटवारी की निंदा की जा रही है। दरअसल जीतू पटवारी ने इमारती देवी पर तंज कसते हुए कहा था कि 'अब इमरती जी का रस खत्म हो गया है। जो उसमें चासनी होती है वह भी खत्म हो गई है।' अब जीतू पटवारी के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा ने शुक्रवार को अशोकनगर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी है। जिसमें भाजपा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी से मांग की है कि वह प्रदेश अध्यक्ष जीतू से पटवारी इस्तीफा लें।

जीतू पटवारी पर भाजपा का पलटवार

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा नेता कृष्णा गौर ने जीतू पटवारी के इस बयान को लेकर पूरे कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इमरती देवी पर दिया गया बयान संपूर्ण महिलाओं के खिलाफ है। सभी दलित महिलाओं का अपमान है। उन्होंने यह भी कहा कि जीतू पटवारी क्या अपनी मां बहनों को इसी नजर से देखते हैं। कांग्रेस क्या अपनी पार्टी की महिलाओं को भी इसी नजर से देखती है। क्या वहां भी रस और चाशनी ढूंढी जाती है। कांग्रेस पार्टी की नीच मानसिकता है।

यह भी पढ़ें: आगर मालवा में गरजे CM मोहन यादव, बोले- कांग्रेस ने गरीबी नहीं देखी, आलू कहां उगता है उन्हें नहीं पता

महिला विरोधी है कांग्रेस की मानसिकता

कृष्णा गौर ने आगे कहा कि जीतू पटवारी ने साबित कर दिया कि कांग्रेस की मानसिकता महिला विरोधी है। इस देश का दुर्भाग्य है कि इस देश में कांग्रेस है। कांग्रेस ने बार-बार देश में महिलाओं को अपमानित करने का काम किया है। ऐसे एक नहीं कई उदाहरण हैं। कुछ दिन पहले रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी के लिए गिरगिट शब्द का उपयोग किया था। राहुल गांधी ने कहा था संघ की शाखा में महिलाएं शॉर्ट्स पहने हुए नहीं दिखती हैं। कांग्रेस में महिलाओं को टंच माल कहा जाता है, ये सभी बातें बताती हैं कि कांग्रेस में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो