whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फिर बाबा के सत्संग में उमड़े लाखों भक्त, जन्मदिन पर बागेश्वर धाम न आने की धीरेंद्र शास्त्री की अपील बेअसर

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Birthday Celebration: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान हुए हादसे ने 122 लोगों की जान ले ली। इसी बीच बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री के लाखों भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी।
07:16 PM Jul 04, 2024 IST | Pooja Mishra
फिर बाबा के सत्संग में उमड़े लाखों भक्त  जन्मदिन पर बागेश्वर धाम न आने की धीरेंद्र शास्त्री की अपील बेअसर

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Birthday Celebration: उत्तर प्रदेश के हाथरस में नारायण सकार के सत्संग में जो हादसा हुआ, उसने पूरे देश को हिला कर रखा दिया। इस हादसे में भीड़ की भगदड़ की वजह से 122 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। वहीं कई लोग घायल हो गए, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी इस भयानक को मुश्किल से 4 दिन ही बीते है, इसी बीच मध्य प्रदेश के छतरपुर के बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री के लाखों भक्तों का हुजूम उमड़ पड़ा है। लोगों की भीड़ को देखते हुए, उसे कंट्रोल करने के लिए आसपास के 4 जिलों की पुलिस फोर्स बुलाई गई है।

बुलाई गई 4 जिलों की पुलिस फोर्स

दरअसल, प्रसिद्ध कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्मदिन 4 जुलाई को आता है। धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन को मनाने के लिए देश के कोने-कोने से लाखों संख्या में लोग बागेश्वर धाम पहुंचे। भक्तों की इस भीड़ को देखते हुए जिले के पुलिस प्रशासन को इसे कंट्रोल करने के लिए आसपास के जिलों से पुलिस फॉर्स बुलानी पड़ी। इसमें रीवा, पन्ना, टीकमगढ़ और सागर जिले की पुलिस फॉर्स शामिल है। छतरपुर SSP ने बताया कि बागेश्वर धाम में आई लोगों की भीड़ कंट्रोल करने के लिए 250-300 से ज्यादा पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें: बाबा नहीं भगवान कहो…देखिए कैसे पत्रकार पर भड़की भक्त? हाथरस में 121 लोगों की मौत से भी नहीं लिया सबक

लोगों में हाथरस हादसे का 'भय' नहीं 

छतरपुर SSP ने बताया कि धीरेंद्र शास्त्री के जन्मोत्सव कार्यक्रम को लेकर पुलिस की तरफ से सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। हालांकि, धीरेंद्र शास्त्री की तरफ से वीडियो जारी कर सभी भक्तों से घर पर ही जन्मदिन मनाने की अपील की गई थी। लेकिन इसके बाद भी बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन पर लोगों की यह भीड़ बताती है कि लोग खुद अपनी जान को लेकर कितना ज्यादा बेपरवाह है। हाथरस हादसे को ठीक से 4 दिन भी नहीं बीते और फिर से लोग अपने बाबा के से मिलने के लिए लाखों की संख्या एक ही जगह पहुंच गए। देश के लोगों की यह स्थिति यकिनन ही डराने वाली है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो