whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बुर्का पहनकर साडू भाई की तिजौरी से उड़ाए लाखों के जेवर और कैश

Brother-in-law Wearing Burqa Stole Lakhs Rupees and Jewellery: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक व्यक्ति ने बुर्का पहन कर अपने ही साडू भाई के घर से लाखों रुपये और जेवर की चोरी की है।
11:37 AM Jun 07, 2024 IST | Pooja Mishra
बुर्का पहनकर साडू भाई की तिजौरी से उड़ाए लाखों के जेवर और कैश

Brother-in-law Wearing Burqa Stole Lakhs Rupees and Jewellery: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपने ही साडू भाई के घर में बुर्का पहन कर घुसा और अलमारी में रखे लाखों रुपये और जेवर पर हाथ साफ कर दिया है। चोर ने काफी चतुराई से घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। लेकिन पुलिस की टीम ने तीन दिन के अंदर चोर को पकड़ लिया और जांच शुरू कर दी।

टूटा मिला घर का ताला

यह वारदात जिले के हुसैन नगर की है। पुलिस ने बताया कि हुसैन नगर के रहने वाले शेख जमा (45) ने 1 जून को अपने परिवार के साथ घर में ताला लगाकर अपनी ससुराल बड़कुही गए हुए थे। जब 2 जून को वह लोग अपने घर वापस आए तो उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद जब वह घर अंदर गए तो उन्होंने देखा कि अलमारी में रखे जेवर और पैसे गायब थे। पीड़ित ने दावा दिया है कि उसकी अलमारी से 14,13,000 रुपये के जेवरात और 1.5 लाख रुपये केश चोरी हुए है। इसके बाद तुरंत ही शेख जमा ने कोतवाली थाना में चोरी शिकायत दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें: MP में चलाया जा रहा 212 नदियों को जोड़ने का अभियान, CM मोहन यादव ने शुरू की नई मुहिम

पकड़े गए बुर्का चोर 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। सबसे पहले पुलिस ने इलाके के सभी CCTV फुटेज को खंगाला, जिसने जांच में काफी मदद की। CCTV फुटेज में एक बुर्का पहने हुए शख्स घर शेख जमा के घर में घुसते हुए दिखा। इसके बाद जांच के दौरान आरोपी का चेहरा सामने आया, तो पता चला कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़ित का साडू भाई ही निकला जिसने अपने साले की मदद से इस चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो