होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पहले ब्लेड से काटी कलाई की नस, फिर रेत लिया गला; पूर्व DGP के बेटे ने क्यों किया सुसाइड?

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश में पूर्व डीजीपी के बेटे ने आत्महत्या कर ली। पहले उसने हाथ की नस काटी और फिर गला रेत लिया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
04:21 PM Oct 27, 2024 IST | Deepak Pandey
File Photo
Advertisement

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के भोपाल से एक दर्दनाक वारदात सामने आई है। छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड पुलिस महानिदेशक (DGP) के बेटे ने सुसाइड कर लिया, जिससे पूरा परिवार सदमे में है। पहले बेटे ने ब्लेड से कलाई की नस काटी और फिर अपना गला रेत लिया। घरवाले उसे फटाफट अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Advertisement

छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड डीजीपी मोहन शुक्ला अपने परिवार के साथ भोपाल के कमला नगर में रहते हैं। उनका बेटा तुषार शुक्ला रायपुर में जेएसपीएल में लायजनिंग अफसर था, लेकिन पिछले दिनों उसने नौकरी छोड़ दी थी। बताया जा रहा है कि तुषार शुक्ला पिछले दो सालों से डिप्रेशन में था। डिप्रेशन की वजह से तुषार शुक्ला ने आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh में फिर 7 पुलिस अफसरों का ट्रांसफर, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी?

छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड DGP के बेटे ने दी जान

Advertisement

छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड डीजीपी मोहन शुक्ला के बेटे तुषार शुक्ला ने रविवार को अपनी जान दे दी। उसने ब्लेड से खुद का गला और कलाई की नस काट ली। जब यह घटना हुई तब घर में पूरा परिवार मौजूद था। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच कर रही है कि यह घटना कैसे हुई?

यह भी पढ़ें : महाकाल मंदिर जाने से पहले पढ़ लें यह खबर, नियमों में हुए बदलाव; भस्‍म आरती के लिए करना होगा ये काम

डिप्रेशन में था मृतक

इसे लेकर एसीपी चंद्रशेखर पांडे ने कहा कि मृतक डिप्रेशन में था। उसका इलाज भी चल रहा था। वह दिनभर अपने रूम में रहकर किताबें पढ़ता था। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। घटना से परिवार सदमे में है, इसलिए अभी पूछताछ नहीं हो गई। परिवार से पूछताछ के बाद डिप्रेशन में क्यों था, इसके बारे में खुलासा होगा। तुषार शुक्ला की पत्नी और दो बच्चे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh News
Advertisement
Advertisement