whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छिंदवाड़ा नरसंहार मामला: CM मोहन ने दिए जांच के निर्देश, मंत्री संपतिया उइके को भेजा

CM Mohan Yadav on Chhindwara Family Murder Case: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने छिंदवाड़ा में हुए नरसंहार को लेकर दुखद जताया है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने इस घटना को लेकर जांच के निर्देश दिए हैं।
05:55 PM May 29, 2024 IST | Pooja Mishra
छिंदवाड़ा नरसंहार मामला  cm मोहन ने दिए जांच के निर्देश  मंत्री संपतिया उइके को भेजा

CM Mohan Yadav on Chhindwara Family Murder Case: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में बुधवार को हुए नरसंहार को लेकर सभी के दिल दहशत बैठ गई है। घर के एक सदस्य ने पहले अपने परिवार के 8 लोगों की हत्या की फिर खुद फांसी के फंदे पर लटक गया। आदिवासी बहुल माहुलझिर थाना क्षेत्र के गांव बोदलकछार की इस घटना ने पूरे प्रदेश में दहशत फैला दी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस घटना को लेकर दुखद जताया है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने इस घटना को लेकर जांच के निर्देश दिए हैं।

सीएम मोहन ने दिए जांच के निर्देश 

सीएम मोहन यादव ने कहा कि यह घटना बहुत दुखद है। ऐसी घटना सभी को झकझोर रख देती है। दुख की इस घड़ी में हमारी सरकार और मैं खुद प्रभावित परिवार के साथ खड़ा हूं। इस घटना की जांच करवाई जाएगी। सीएम मोहन ने बताया कि उन्होंने मंत्री संपतिया उइके को छिंदवाड़ा घटनास्थल जाने के लिए कहा है। मंत्री संपतिया उइके वहां जाकर बचे हुए परिवार के लोगों से मिलेंगी। उन्होंने बताया कि पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार आरोपी मृतक मानसिक रूप से बीमार था। इस दुखद घड़ी में राज्य सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है और हर संभव मदद करेगी।

यह भी पढ़ें: 8 लोगों की हत्या, कुल्हाड़ी से काट दिए, आरोपी ने भी लगाई फांसी; मध्य प्रदेश में खौफनाक वारदात

नरसंहार से बचकर भागा 10 साल का बच्चा

बता दें कि, नरसंहार के समय परिवार का एक 10 साल का बच्चा ने घर से भागकर अपनी जान बचाई। इस बच्चे ने जब आंखोंदेखें नरसंहार के बारे में बताया तो पुलिस तक हैरान रह गई। बच्चे ने बताया कि जब चाचा ने उसके गर्दन पर कुल्हाड़ी चलाने की कोशिश की तो वह चिल्लाया। घर में चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ था। चाचा के हाथ में कुल्हाड़ी थी और जमीन पर माता-पिता खून से लथपथ पड़े थे। दादी चिल्लाकर बोली, "भाग जा यहां से!" मैं पीछे की खिड़की से भाग गई निकली। इतने में चाचा ने दादी को भी कुल्हाड़ी से मार दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो