whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिग्विजय सिंह के आरोपों पर BJP प्रत्याशी का अनोखा जवाब, बोले- आपके मुंह में घी शक्कर

BJP Candidate Rodmal Nagar Uniqe Reply to Digvijay Singh Allegation: दिग्विजय सिंह के आरोप पर भाजपा प्रयाशी रोडमल नागर का अनोखा जवाब सामने आया है। अपने जवाब में रोडमल नागर ने दिग्विजय सिंह को कहा कि 'उनके मुंह में घी शक्कर'
12:05 PM May 02, 2024 IST | Pooja Mishra
दिग्विजय सिंह के आरोपों पर bjp प्रत्याशी का अनोखा जवाब  बोले  आपके मुंह में घी शक्कर

BJP Candidate Rodmal Nagar Uniqe Reply to Digvijay Singh Allegation: मध्य प्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है। प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के नेता अक्सर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते दिख रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के एक बयान को लेकर देखने को मिल रहा है। दरअसल, दिग्विजय सिंह का आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर सांसद रहते कई लोगों की जमीन पर गैर-कानूनी तरीके से कब्जा किया है। अब दिग्विजय सिंह के आरोप पर रोडमल नागर का जवाब आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस उनकी छवि खराब करना चाहती है।

छवि खराब करने की कोशिश

मालूम हो कि रोडमल नागर राजगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और इसी सीट से दिग्विजय सिंह कांग्रेस प्रत्याशी है। दिग्विजय सिंह ने अपने एक संबोधन दौरान रोडमल नागर पर आरोप लगाते हुए कहा कि रोडमल नागर ने सांसद रहते कई लोगों की जमीनों को हड़पा है, उनके नाम पर कई अवैध प्रॉपर्टी हैं। दिग्विजय सिंह का यह आरोप है कि रोडमल नागर ने पिछले 10 साल में 1000 बीघा से अधिक जमीन खरीदी है। दिग्विजय सिंह के इन्हीं आरोपों पर रोडमल नागर ने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस मेरी छवि खराब करना चाहती है।

यह भी पढे़ं: भोपाल के हाई प्रोफाइल स्कूल में 8 साल की मासूम से रेप, मुख्यमंत्री मोहन यादव हुए सख्त, दिए कड़े निर्देश

दिग्विजय सिंह के मुंह में घी शक्कर

रोडमल नागर ने कहा कि दिग्विजय सिंह मेरी जितनी प्रॉपर्टी बता रहे हैं, अगर उसका 10 प्रतिशत मेरे पास आ जाए तो, 'उनके मुंह में घी शक्कर'। आज कल सारा का सारा डाटा ऑनलाइन मौजूद है, कांग्रेस चेक कर सकती है कि मेरे पास कितनी प्रॉपर्टी है। दिग्विजय सिंह इतने बड़े आदमी हैं और ऐसे आरोप लगा रहे हैं जो निराधार हैं। उनके पास अगर इसका कोई सबूत है तो उन्हें उनको सामने रखना चाहिए।

कहां से कहां आ गई कांग्रेस

10 साल तक जनता के बीच से गायब रहने के बाद, रोडमल नागर ने कहा कि पूरी लोकसभा में गांव-गांव जाना संभव नहीं होता है। मेरी जिम्मेदारी है कि मैं अपने क्षेत्र के मुद्दों को सदन में रखूं। इसके साथ ही, पूर्व मंत्री ओमकार सिंह मरकाम के अमित शाह को कूटने वाले बयान पर रोडमल नागर ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता ही अराजकता वाली है। इसी वजह से आज कांग्रेस कहां से कहां आ गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो