whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फेरे लेने के 2 घंटे बाद उजड़ा सुहाग, रास्ते में दूल्हे की दर्दनाक मौत, जानें कैसे शादी की खुशियां मातम में बदलीं?

Madhya Pradesh Khandwa Groom Accident: चलती ट्रेन से गिरने के कारण दूल्हे की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे का पता बारात के वापस गांव पहुंचने के बाद चला, जब परिजनों को दूल्हा नहीं मिला। अब उस घर में मातम पसरा हुआ है, जहां शादी की शहनाइयां बज रही थीं।
12:54 PM Jun 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
फेरे लेने के 2 घंटे बाद उजड़ा सुहाग  रास्ते में दूल्हे की दर्दनाक मौत  जानें कैसे शादी की खुशियां मातम में बदलीं
दूल्हे की लाश देखकर दुल्हन बेहोश हो गई और मां चीखने चिल्लाने लगी।

Madhya Pradesh Khandwa Groom Accident: मध्य प्रदेश के खंडवा में दुल्हन को विदा करके ले जा रहे दूल्हे की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। एक झटके में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। फेरे लेने के चंद घंटों बाद दुल्हन विधवा हो गई, उसका सुहाग उजड़ गया। दूल्हे की लाश खंडवा के सुरगांव बंजारी के पास पटरियों पर पड़ी मिली। घटना का पता तब चला, जब परिजनों को दूल्हा नहीं मिला। कोट-पैंट पहने युवक की लाश पटरी पर पड़ी होने की खबर आई। दूल्हे को तलाश रहा परिवार मौके पर पहुंचा और मृतक की शिनाख्त की। जांच में पता चला कि दूल्हे की मौत ट्रेन से गिरने के कारण हुई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि वह शौचालाय जाने के लिए निकला था, लेकिन वापस लौट कर नहीं आया।

बारात गांव पहुंचने के बाद हादसे का पता चला

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान इटारसी के गांव सोहागपुर निवासी राकेश के रूप में हुई। उसकी शादी जलगांव के सुरगांव बंजारी निवासी लड़की से हुआ था। दुल्हन के परिवार से विदाई लेकर राकेश और उसका परिवार जलगांव से इटारसी जाने वाली करीब रथ ट्रेन में चढ़ा। रास्ते में वह शौचालय गया, लेकिन वापस नहीं आया। परिजन उसका इंतजार कर रहे थे और ट्रेन भी इटारसी पहुंच गई थी, लेकिन राकेश नहीं आया। परिजन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिला तो उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट इटारसी GRP को दर्ज कराई गई। 2 घंटे बाद पुलिस का फोन आया कि एक युवक की लाश पटरियों पर मिली है। वे मौके पर पहुंचे तो लाश राकेश की निकली। शिनाखत होने के बाद इटारसी GRP ने शव को कब्जे में लेकर हादसे का केस दर्ज कर लिया।

दरवाजे के पास खड़े होने से हुआ होगा हादसा

मृतक राकेश के रिश्तेदार कमल नागपाल ने बताया कि वह भी परिवार के साथ ट्रेन में था। बड़ी धूमधाम से शादी हुई थी और दुल्हन को लेकर हंसते-खेलते गांव वापस जा रहे थे, लेकिन सोचा नहीं था कि शादी की खुशियां ऐसे मातम में बदल जाएंगी। परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। दुल्हन के परिजन भी बदहवासी की हालत में हैं। अचानक हादसा होने से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि राकेश दरवाजे के पास खड़ा होगा, लेकिन झटका लगने से उसका हाथ छूट गया होगा और वह संभल नहीं पाया, पटरियां पर सिर लगने से उसकी मौत हो गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो