whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पति के दोस्त की दीवानगी में कर बैठी कांड, कबूला जुर्म-बोली मुझे कोई पछतावा नहीं

Madhya Pradesh Crime News: ग्वालियर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर एक शख्स की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने जब मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।
09:50 AM Sep 25, 2024 IST | Shabnaz
पति के दोस्त की दीवानगी में कर बैठी कांड  कबूला जुर्म बोली मुझे कोई पछतावा नहीं

Madhya Pradesh Crime News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक शख्स की मौत हो गई। इस दौरान घर पर कोई भी नहीं था। मृतक के पिता ने जब अपने बेटे को देखा तो वह उसको अस्पताल लेकर गए। वहां पर पुलिस ने उसको मृत घोषित कर दिया। परिवार वाले इसको अचानक से मौत का मामला समझकर अंतिम संस्कार की तैयारियां करने लगे। इसी दौरान मृतक के गले पर कुछ निशान दिखाई दिए, यहीं से केस में नया मोड़ आया।

Advertisement

लोकेंद्र कुशवाह की मौत कैसे हुई?

एक परिवार जहां पर सबकुछ ठीक था लेकिन अचानक से लोकेंद्र कुशवाह नाम के शख्स की मौत हो जाती है। इस दौरान घर पर पत्नी मौजूद नहीं थी। पिता नंदलाल जब बेटे के पास पहुंचे तो वह उसको अस्पताल ले गए जहां पर लोकेंद्र की मौत की पुष्टी की गई। इसके बाद मृतक को घर लाया गया, जहां पर अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू की गईं। इसी दौरान परिवार ने लोकेंद्र के गले पर खरोच के निशान दिखाई दिए। इसके बाद ये मामला पुलिस के पास पहुंचा।

ये भी पढ़ें: Mahalakshmi के 30 टुकड़े करने वाला प्रेमी तो नहीं? पति के दावों में कितनी सच्चाई

Advertisement

किसने की हत्या?

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। पुलिस की जांच में सामने आया कि लोकेंद्र कुशवाह की हत्या उसकी पत्नी अंजली कुशवाह, प्रेमी गौरव कुशवाह और मौसरे भाई नंदू ने की है। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी ने क्यों की हत्या?

लोकेन्द्र कुशवाह गिरवाई थाना क्षेत्र में रहता था। उनके परिवार पिता और पत्नी अंजली कुशवाह हैं। पूछताछ में सामने आया कि हत्या से पहले लोकेन्द्र की पत्नी ने अपने ससुर को बताया कि पति के सिर में दर्द है जिसके लिए उसने दवाई लाने को कहा। इसी दौरान उसने कहा कि वो अपने जीजा के घर जा रही है। जब दवा लेकर पिता वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि घर की लाइट बंद थी और बहू भी जा चुकी थी। पिता ने दवाई देने के लिए लोकेन्द्र को जगाया तो वह कुछ नहीं बोला।

Advertisement

प्रेम प्रसंग के चलते की हत्या

अंजलि ने हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि लोकेंद्र और गौरव कुशवाह दोस्त थे। गौरव आर्थिक रूप से भी ठीक था। हम एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। लोकेंद्र इन दोनों के बारे में जान गया था जिसके बाद उसकी हत्या का प्लान बनाया। अंजलि का कहना है कि उसको अपने किए पर जरा भी पछतावा नहीं है।

ये भी पढ़ें: Marital Rape क्या? ‘सुप्रीम’ फैसले से पहले 5 पॉइंट्स में समझें मामला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो