whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OMG! बेसबॉल बैट लेकर थाने में घुसे और बना डाली रील; वायरल होते ही पुलिस ने सिखाया ये सबक

Madhya Pradesh Crime News: इंदौर के थाने का एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल होने के बाद ही पुलिस को इसका पता लगा। जिसके बाद कार्रवाई की गई। दो युवकों का मामला सामने आने के बाद पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठ रहे हैं। आपको मामले के बारे में बताते हैं।
10:19 PM Aug 04, 2024 IST | Parmod chaudhary
omg  बेसबॉल बैट लेकर थाने में घुसे और बना डाली रील  वायरल होते ही पुलिस ने सिखाया ये सबक

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के इंदौर में दो युवकों ने जो कांड किया, उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दो युवक बेसबॉल बैट लेकर थाने के अंदर घुसते हैं। आराम से रील बनाते हैं और बाहर आकर इसको सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं। इसके बाद ये रील सोशल मीडिया पर वायरल होती है। जिसके बाद पुलिस को पता लगता है कि उनके थाने में घुसे युवक क्या कारनामा कर गए? दरअसल ये मामला हीरानगर थाने का है। वीडियो शूट करने वाले युवकों की पहचान रवि प्रजापत और युवराज गुर्जर के तौर पर हुई है। लोग सोशल मीडिया पर इन दोनों आरोपियों को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:इस होटल में होता था ऐसा काम; पुलिस पहुंची तो लड़कियों ने पकड़ लिए पैर, बोली-छोड़ दो, बदनामी होगी

पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। लोग सवाल कर रहे हैं कि जिस थाने की पुलिस पर हजारों लोगों की सुरक्षा का जिम्मा है, वहां दो युवक घुसकर रील बना लेते हैं। अगर कोई अपराधी किसी वारदात की मंशा से आया होता तो क्या ऐसे ही पुलिस सोती रहती? क्योंकि पुलिस को खुद रील वायरल होने के बाद पता लगा? अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश दंडोतिया ने आरोपियों के बारे में पुष्टि की है। वहीं, पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों को एक अनूसूचित जाति के शख्स पर हमले के मामले में बुलाया गया था। आरोपियों से बेसबॉल जमा कराने को कहा गया था। जिसका इस्तेमाल आरोपियों ने पीड़ित की पिटाई में किया था।

अधिकारियों की सफाई-पुलिसवाले बिजी थे

दोनों जब शनिवार को थाने आए तो पुलिसवाले व्यस्त थे। उनका ध्यान नहीं पड़ा। इस बीच आरोपियों ने रील शूट कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। जिसके बाद पुलिस के संज्ञान में मामला आया। बताया जा रहा है कि रील वायरल होने के बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने भी जोरदार प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को अरेस्ट किया और उठक-बैठक लगवाई। कुछ दिन पहले ऐसा ही मामला ग्रेटर नोएडा में सामने आया था। नॉलेज पार्क थाना परिसर में दो युवकों ने रील शूट की थी। जिसके वायरल होने के बाद आरोपियों को अरेस्ट किया गया था। पुलिस ने एक कार को भी मामले में कब्जे में लिया था। जिसके ऊपर रील बनाई गई थी।

यह भी पढ़ें:जेल में कैदियों से सेक्स, महिला अफसरों की लाखों में डील; इस मामले की जांच में क्या-क्या खुले राज?

यह भी पढ़ें:मोसाद ने जब किया था सबसे बड़े दुश्मन का खात्मा, डॉक्टर भी 30 साल तक नहीं बता पाए थे मौत की वजह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो